जिंदगी कब करवट ले ले यह कहना बहुत मुश्किल है। कभी किसी को सिंहासन से फर्श पर ले आती है तो कभी किसी को धरती से उठाकर सातवें आसमान पर ले आती है। रियलिटी टीवी शो बिग बॉस और रोडीज के विनर आशुतोष कौशिक उस समय सेलिब्रिटी बन गए थे। हर कोई उन्हें जानता था और उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग थी।

लेकिन जितनी तेजी से वह आसमान की ऊंचाइयों पर पहुंचे, छोटे पर्दे पर काफी पॉपुलर हुए आशुतोष अचानक से लाइमलाइट से दूर होने लगे. आज वह उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में 2 ढाबे चला रहे हैं और बेहद खुश हैं.

इसके अलावा उनका उत्तराखंड में कपड़ों का शोरूम भी है। एक इंटरव्यू में आशुतोष ने कहा, 'रोटी की कोई समस्या नहीं है। हम अपने ढाबे पर लोगों को खाना खिलाते हैं। मैं समय-समय पर नोएडा न्यूज चैनल के लिए शो करता हूं। अगर मुझे किसी प्रोजेक्ट के लिए मुंबई से फोन आता है तो मैं शूट के लिए जाता हूं और वापस आ जाता हूं।'' आशुतोष ने बिग बॉस का पांचवां सीजन जीता था और रोडीज में विनर भी रहे थे। उन्होंने समझाया, 'मुझे लगता है कि मैं इसके लिए तैयार नहीं था। मैंने किस्मत और भगवान की कृपा से रियलिटी शो जीतना जारी रखा। मैंने वास्तव में इसके लिए काम नहीं किया। '

Related News