इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना राणावत अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्च में आ ही जाती हैं। खासकर अपने ड्रैंसिग स्टाइल को लेकर। उनका ड्रैसिंग स्टाइल हर जगह यूनिक होता है।

हर ट्रिप के दौरान कंगना को नए और अनोखे अंदाज में देखा जाता है। बस कंगना की यही खासियत उन्हें दूसरों से अलग दिखाती हैं। लोगों को कंगना का वैस्टर्न और ट्रैडीशनल स्टाइल खूब पसंद आता हैं। इन दिनों कंगना का एथनीक लुक खूब सुर्खियां बटौर रहा हैं।

हालहि में कंगना मूवी चलो जीतें है की मूवी की स्क्रीनिंग के मौके पर पहुंची। जहां वह अपने ट्रैडिशनल लुक में बेहद कमाल लग रही थी दरअसल कंगना ने इस दौरान मशहूर फैशन डिजाइनर अनिता डोंगरे के डिजाइनर आउटफिट पहना हुआ था जिसमें कंगना अपने इस देसी अंदाज में कमाल लग रही थी। कगंना ने मेसी हेयर व पिंक लिप शेप और न्यूड सेंडल के साथ अपने इस लुक को कंप्लीट किया।

बॉलीवुड़ की फैशन क्वीन कंगना रनौत हमेशा से ही अपने रफ टफ स्टाइल को लेकर तारीफें बटोरते हुए दिखाई दी है। अगर आप भी एथनीक वियर पहनने की शौकीन है तो कंगना की लॉन्ग कुर्ती के साथ स्कर्ट ट्राई कर सकती है और अपने समर लुक को स्टाइलिश दिखा सकती हैं। ड्रेस को आप किसी भी मौके में आसानी से कैरी कर सकते है।

Related News