मकर सक्रांति का त्यौहार नजदीक है और अगर आप अपने त्यौहार को खास बनाना चाहते हैं तो आप जयपुर के त्रिशला फार्महाउस जाने का प्लान बना सकते हैं। प्रकृति के बीच एन्जॉय करते हुए पतंग उड़ाने का अपना अलग ही मजा है।

रात को आप बोनफायर भी एन्जॉय कर सकते हैं। इतना ही नहीं कपल्स के लिए इस दिन को और खास बनाने के लिए कई तरह के कॉम्पिटिशन भी होंगे। अगर आप दोनों का टीम वर्क अच्छा है और आप पतंग उड़ाने में अच्छे हैं तो आपको 'Best Kite Couple' के ख़िताब से नवाजा जाएगा।

इसके अलावा Best Dressed Couple को भी सरप्राइज गिफ्ट दिया जाएगा। बोनफायर के चारों ओर डांस करते हुए आप अपने दोस्तों या परिवार के सदस्यों के साथ एन्जॉय कर सकते हैं।

त्रिशला फार्महाउस पारंपरिक, चीनी, कॉन्टिनेंटल, त्रिशला स्पेशल थाली, तंदूरी और बहुत कुछ सहित उत्कृष्ट भोजन विकल्प प्रदान करता है। यहाँ का खाना बेहद ही स्वादिष्ट है और प्रोफेशनल द्वारा तैयार किया जाता है। टैरिफ संबंधी जानकारी के लिए आप 9784461221 नंबर पर व्हाट्सएप पर मैसेज कर सकते हैं।


त्रिशला फार्महाउस तक कैसे पहुंचें:

हवाई मार्ग से: यदि आप राजस्थान के बाहर के शहर से आ रहे हैं और जयपुर हवाई अड्डे पर उतर रहे हैं, तो त्रिशला फार्महाउस लगभग 22 किलोमीटर दूर है। आप यहां टैक्सी से आसानी से पहुंच सकते हैं।

ट्रेन से: यदि आप जयपुर तक ट्रेन से यात्रा कर रहे हैं, तो फार्महाउस रेलवे स्टेशन से लगभग 28 किलोमीटर दूर है।

बस द्वारा: बस स्टैंड से दूरी भी लगभग 28 किलोमीटर है। आप यहां ऑटो-रिक्शा या टैक्सी से आसानी से पहुंच सकते हैं।

अगर आप जयपुर से हैं तो जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय पात्र जगतपुरा से इसकी दुरी लगभग 15 किलोमीटर है। जयपुर के गोनेर रिंग रोड के पास खिजूरिया ब्राहम्णान में बना ये फार्महाउस बेहद खूबसूरत है।

Follow our Whatsapp Channel for latest News

Related News