दोस्तो क्या आप चिलचिलाती गर्मी से राहत पाने के लिए कहीं ऐसी जगह जाने का प्लान बना रहे हैं, जहां ठंड हो, तो आपके लिए IRCTC लाया हैं अच्छा विकल्प जो सिक्किम घूमने का मौका दे रहा हैं, वो भी कम बजट में, सिक्किम की मनमोहक सुंदरता में गोता लगाएँ, जो न केवल भारत भर में बल्कि विश्व स्तर पर अपने आश्चर्यजनक परिदृश्यों के लिए प्रसिद्ध हैं, आइए जानते है IRCTC के इस ऑफर के बारे में-

Google

अवधि: IRCTC के सिक्किम प्लैटिनम पैकेज (टूर कोड: EHH124) के साथ 7 रात और 8 दिनों की एक यादगार यात्रा पर निकलें, जो 1 मई को बागडोगरा से शुरू होगी। स्वादिष्ट व्यंजनों से लेकर आरामदायक आवास तक, आईआरसीटीसी ने आपको हर कदम पर कवर किया है।

Google

गंतव्य की मुख्य विशेषताएं: आरामदायक बस सवारी के माध्यम से पश्चिम बंगाल और सिक्किम के सुरम्य स्थानों की यात्रा करें। दार्जिलिंग, गंगटोक, कलिम्पोंग और पेलिंग जैसे प्रतिष्ठित स्थानों का अन्वेषण करें, प्रत्येक एक अद्वितीय आकर्षण और अविस्मरणीय अनुभव प्रदान करता है।

किराया विवरण: आईआरसीटीसी की समूह बुकिंग छूट का अधिकतम लाभ उठाएं! 6 व्यक्तियों द्वारा एक साथ बुकिंग करने पर प्रति व्यक्ति किराया मात्र 35,000 रुपये है। 4 लोगों का समूह चुनें और प्रत्येक व्यक्ति 41,000 रुपये का भुगतान करेगा। ट्रिपल शेयरिंग पसंद करने वालों के लिए किराया 39,000 रुपये है, जबकि डबल शेयरिंग की कीमत 52,000 रुपये प्रति व्यक्ति है।

Google

बुकिंग विवरण: इस साहसिक कार्य पर जाने के लिए तैयार हैं? अधिक जानकारी प्राप्त करने और इस रोमांचक यात्रा पर अपना स्थान सुरक्षित करने के लिए यहां क्लिक करें!

Related News