PC: Lonely Planet

अगर आप नए साल की शुरुआत एक शानदार यात्रा के साथ करने की योजना बना रहे हैं, तो आईआरसीटीसी आपके लिए एक बेहतरीन टूर पैकेज लेकर आया है। यह पैकेज आपको नेपाल को एक्सप्लोर करने का अवसर प्रदान करता है, जो अपने रोमांस और प्राकृतिक सुंदरता के लिए जाना जाता है। नेपाल अपनी मनमोहक पर्वत श्रृंखलाओं के कारण हर साल बड़ी संख्या में ट्रेकर्स को आकर्षित करता है। पर्वतारोहण के अलावा, नेपाल में कई खूबसूरत जगहें हैं जो दुनिया भर के पर्यटकों के लिए आकर्षण बनी हुई हैं। इसलिए, नए साल की शुरुआत में नेपाल घूमने का प्लान बना सकते है। आईआरसीटीसी का नेपाल टूर पैकेज आपकी यात्रा को सुखद बनाने के लिए विभिन्न सुविधाएं प्रदान करता है। आइए डिटेल्स देखें:

आईआरसीटीसी टूर पैकेज का नाम पैकेज कोड SBO6 के साथ "मिस्टिकल नेपाल एक्स बेंगलुरु" रखा गया है। यह दौरा 27 जनवरी, 2024 को बेंगलुरु से शुरू होगा और 5 रातों और 6 दिनों तक चलेगा।

PC: Tripadvisor

इस टूर पैकेज के तहत आपको नेपाल में काठमांडू और पोखरा घूमने का मौका मिलेगा। यह आईआरसीटीसी का एक फ्लाइट टूर पैकेज है, जहां आपको बेंगलुरु से काठमांडू पहुंचाया जाएगा। वहां से बस के माध्यम से नेपाल को एक्सप्लोर करेंगे।

अपनी यात्रा के दौरान, आपको भोजन के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। आईआरसीटीसी आपके नाश्ते, दोपहर के भोजन और रात के खाने की व्यवस्था करेगा। आपके प्रवास के दौरान आवास का भी ध्यान रखा जाएगा।

PC: Yatra.com

अगर बात किराये की करें, तो अकेले यात्रा करने पर प्रति व्यक्ति किराया 51,150 रुपये है। दो लोगों के साथ यात्रा करने पर प्रति व्यक्ति किराया 43,960 रुपये है। वहीं अगर आप तीन लोगों के साथ यात्रा करते हैं। ऐसे में प्रति व्यक्ति किराया 43,240 रुपये है।

Follow our Whatsapp Channel for latest News

Related News