उत्तर प्रदेश का एक हलचल भरा शहर नोएडा, एक समृद्ध नाइटलाइफ़ दृश्य का दावा करता है जो हर जगह से पार्टी के शौकीनों को आकर्षित करता है। अपने क्लबों और रेस्तरांओं की श्रृंखला के साथ, नोएडा उन लोगों के लिए स्वर्ग है जो संगीत, नृत्य और पाक व्यंजनों से भरी जीवंत शामें चाहते हैं। विशेष रूप से आकर्षक तथ्य यह है कि शहर के कुछ बेहतरीन क्लब मुफ्त प्रवेश की पेशकश करते हैं, जिससे मौज-मस्ती करने वालों के लिए यह और भी अधिक सुलभ हो जाता है। आज हम इस लेख के माध्यम से आपको नोएडा के ऐसे नाइट क्लब के बारे में बताएंगे, जहां आप भूलकर भी ना जाएं-

Google

1. नोएडा पब एक्सचेंज

सेक्टर 18 में स्थित, नोएडा पब एक्सचेंज दिल्ली एनसीआर के प्रमुख क्लबों में से एक है, खासकर युवाओं के बीच। जो चीज इसे अलग करती है वह इसकी अनूठी स्टॉक एक्सचेंज अवधारणा है, जो ग्राहकों को विभिन्न प्रकार की शराब की पेशकश करती है। लाइव बैंड माहौल को रोमांचक बना देता है और सभी के लिए एक यादगार अनुभव सुनिश्चित करता है। मुख्य आकर्षणों में लोकप्रिय डेथ फ्रैपे, वॉटरमेलन पैशन फ्रूट मजेटो और शर्ली टेम्पल पेय शामिल हैं। दोपहर 12:30 बजे अपने दरवाजे खोलकर, क्लब मेहमानों का आधी रात तक अपने जीवंत माहौल में आनंद लेने के लिए स्वागत करता है, वह भी निःशुल्क।

Gogole

2. आयरिश हाउस

आयरिश हाउस नोएडा के क्लब-जाने वालों के बीच एक पसंदीदा के रूप में खड़ा है, जो अपनी आकर्षक रंगीन ग्लास खिड़कियों और उत्कृष्ट आंतरिक सज्जा के साथ विदेशी क्लबों की याद दिलाता है। हालाँकि शुरुआत में इसकी कीमत अधिक लग सकती है, रात के समय प्रवेश निःशुल्क है। संरक्षक शाम 5 बजे से 8 बजे तक आकर्षक पेय प्रस्तावों के साथ-साथ यूरोपीय-अमेरिकी और महाद्वीपीय व्यंजनों की एक आकर्षक श्रृंखला का आनंद ले सकते हैं।

Google

3. ब्लू क्लब और लाउंज

कॉकटेल पार्टियों के शौकीनों के लिए, नोएडा के सेक्टर 18 में ब्लू क्लब और लाउंज एक स्वर्ग है। पेय पदार्थों के व्यापक चयन की पेशकश करते हुए, यह क्लब संरक्षकों के लिए एक आनंददायक अनुभव का वादा करता है। अपने रोमांटिक माहौल और स्वादिष्ट मुगलई व्यंजनों के साथ, यह आपके साथी के साथ रात बिताने के लिए एक आदर्श स्थान है। स्टाइलिश इनडोर और आउटडोर बैठने की व्यवस्था के साथ, क्लब एक सर्वव्यापी अनुभव प्रदान करता है। हालाँकि यहाँ आनंद लेने से आपको दो लोगों के लिए 1800 रुपये खर्च करने पड़ सकते हैं, लेकिन बनाई गई यादें अमूल्य हैं।

Related News