PC:Veena World

आईआरसीटीसी अक्सर समय समय पर कई तरह के टूर पैकेज लेकर आता रहता है। यदि आप उन लोगों में से हैं जिन्हें यात्रा करना पसंद है, तो यहां आपके लिए कुछ रोमांचक खबर है। आईआरसीटीसी ने अपने पहाड़ों और शांत वातावरण के लिए मशहूर पड़ोसी देश भूटान के लिए एक शानदार टूर पैकेज लॉन्च किया है। यह दौरा लखनऊ से शुरू होगा, जो यात्रियों को विभिन्न लाभ प्रदान करेगा। चाहे आप भारत से बाहर के डेस्टिनेशन को एक्सप्लोर करने की योजना बना रहे हों, आप आसानी से इस पैकेज को बुक कर सकते हैं, जिसमें आवास, भोजन और दर्शनीय स्थलों की यात्रा की सभी सुविधाएं शामिल हैं।


पैकेज डिटेल्स:

कोलकाता से थिम्पू तक की यात्रा के लिए इंडिगो और ड्रक एयर टिकटों के साथ यात्रा लखनऊ से शुरू होगी।स्थानीय यात्रा के लिए AC बस की सुविधा भी होगी. इसके अलावा, हिंदी और अंग्रेजी बोलने वाले मार्गदर्शकों की व्यवस्था भी की गई है। 9 मई, 2024 से शुरू होने वाले इस पैकेज में 7 दिन और 6 रातों की अवधि के लिए कुल 35 लोग रह सकते हैं। यात्रियों को पूरी यात्रा के दौरान सुबह, दोपहर और शाम की गतिविधियों की व्यवस्था मिलेगी। पूरी यात्रा के दौरान यात्रियों को एसी बस सेवाएँ उपलब्ध रहेंगी।

PC: Timesofindia

पैकेज की लागत:

पैकेज में तीन सितारा होटल में रहना भी शामिल है। खर्चों की बात करें तो एक बुकिंग के लिए व्यक्तिगत लागत 1,13,500 रुपये है, दो व्यक्तियों के लिए यह लागत 85,300 रुपये है, और तीन व्यक्तियों के लिए लागत 82,500 रुपये है। बच्चों के लिए अलग मूल्य निर्धारण की व्यवस्था की गई है। बुकिंग करने के लिए, व्यक्ति आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं या नजदीकी कार्यालयों में जा सकते हैं। यात्रा 9 मई को लखनऊ से शुरू होने वाली है।

Related News