इंटरनेट डेस्क। गोवा का पलोलेम बीच भी अपनी प्राकृतिक खूबसूरती के कारण दुनिया में प्रसिद्ध है। ये खूबसूरत बीच गोवा के दक्षिणी सिरे पर कानकोना के मडगांव से लगभग 38 किमी दूरी पर स्थित है। इसेसफेद रेत के स्वर्ग के नाम में भी पहचाना जाता है। अगर आपका गर्मी के इस मौसम में कही पर घूमने का प्लान है तो इस बीच पर जा सकते हैं। यहां पर देशी और विदेशी पर्यटक बड़ी संख्या में आते हैं।

पलोलेम समुद्र तट ने जल्द ही अपने शांत वातारण, असीम सुंदरता और लगभग सफेद रेत के कारण दुनिया में अपनी विशेष पहचान बना ली है। इस बीच पर आपको कई प्रकार की गतिविधियों का मजा लेने का मौका मिलेगा।

इन गतिविधियों का ले सकते हैं मजा
आप गोवा के इस बीच पर तैराकी, स्कूबा डाइविंग, कायाकिंग और डॉल्फिन स्पॉटिंग जैसे गतिविधियों को मजा लेने का मौका मिलेगा। आपको आज ही यहां पर घूमने का प्लान अपने पार्टनर के साथ बना लेना चाहिए। यहां प्राकृतिक खूबसूरती आपका दिल जीत लेगी।

पास में ही स्थित हैं ये खूबसूरत पर्यटक स्थल
पालोलेम बीच के नजदीक ही आपको घूमने के लिए कई पर्यटक स्थल मिल जाएंगे। गोवा के इस बीच के पास जीसस का सेंट टेरेजा, श्री दत्ता गुरु मंदिर, पैंटम बीच, बुमिपुश मंदिर, कोयम्बटूर बीच, पांडव का ड्रम स्थित है, जो पर्यटकों को अपनी ओर आकर्षित करते हैं। यहां पर जाने से आपका पार्टनर भी बहुत ही खुश हो जाएगा। यहां का टूर आपके लिए यादगार साबित होगा। आपका बार-बार यहां पर जाने का मन करेगा।

PC: holidayrider

Related News