इंटरनेट डेस्क। गर्मी के मौसम में घूमने के हिसाब से गोवा बहुत ही शानदार जगह है। यहां के बीच आपका दिल जीत लेंगे। आज हम आपको यहां के सिंक्वेरिम बीच के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, गोवा के उत्तरी क्षेत्र में स्थित एक छोटा से गांव में स्थित हैं। राजधानी पणजी से लगभग 14 किलोमीटर की दूरी पर स्थित इस बीच पर देश-विदेश के पर्यटकों का जमावड़ा लगा रहता हैं। इस बीच पर कई प्रकार की गतिविधियों का मजा लें सकते हैं। आपको आज ही अपने पार्टनर के साथ इस बीच पर घूमने का प्लान बना लेना चाहिए। ये खूबसूरत बीच अगुआड़ा बीच के पास ही स्थित है।

पर्यटकों को बहुत ही पसंद आएगी यहां की मखमली रेत
गोवा के इस खूबसूरत बीच पर पर्यटकों कोपानी के खेलों का जमकर आनंद उठाने का मौका मिलता है। पर्यटक यहां की मखमली रेत पर बैठना पसंद करते हैं। इस बीच पर डालफिन जैसे रोमांचक खेलों का भी आप मजा ले सकते हैं। यहां की प्राकृतिक खूबसूरती आपको बहुत ही पसंद आ जाएगी। इस बीच की नाइटलाइफ भी आपको बहुत ही पंसद आएगी।

समुद्री खेलों का मजा लेने का मिलेगा मौका
सिंक्वेरिम बीच पर आपको डालफिन, वाटर स्कीइंग, फिशिंग, स्कूबा डाइविंग, पैरा सेलिंग और विंडसर्फिंग जैसे समुद्री खेलों का मजा लेने का मौका मिलेगा। अगर आप गर्मी के इस मौसम में अपने पार्टनर के साथ साहसिक कार्यों और पानी से जुड़ी गतिविधियों का आनंद लेना चाहते हैं, तो आज ही इस बीच पर घूमने का प्लान बना लें। यहां का टूर आपके लिए यादगार साबित होगा।

PC: holidayrider

Related News