इंटरनेट डेस्क। उत्तराखंड राज्य के खूबसूरत हिल स्टेशनों में बिनसर भी एक है। ये उत्तराखंड राज्य का एक छोटा सा मगर खूबसूरत शहर है, जहां पर पयर्टकों का जमावड़ा हमेशा लगा रहता है। अगर आपका गर्मी के मौसम में लाइफ पार्टनर के साथ किसी हिल स्टेशन पर घूमने का प्लान है तो यहां पर सकते हैं। अल्मोड़ा से लगभग 33 किलोमीटर की दूरी पर स्थित बिनसर हिमालय की बर्फ से ढंकी आकर्षित पहाडिय़ों के दृश्यों, ओक, रोडोडेंड्रोन, हरे घास के मैदान और देवदार के जंगलों की खूबसूरती आपका और आपके पार्टनर का दिल जीत लेंगे। बिनसर में कई दर्शनीय मंदिर, वन्यजीव अभयारण्य और कई अन्य पर्यटक स्थलों पर आपको घूमने का मौका मिलेगा।

लाइफ पार्टनर के साथ इन पयर्टक स्थलों पर घूमने का मिलेगा मौका
आपको बिनसर में लाइफ पार्टनर के साथ बिनसर वन्यजीव अभयारण्य के साथ ही बिनेश्वर मंदिर, जीरो पॉइंट, गोलू देवता मंदिर, प्राचीन मंदिर गनानाथ मंदिर, खाली इस्टेट, जलना, दरकोट आदि पर्यटक स्थलों पर घूमने का मौका मिलेगा। यहां पर जाने से आपका टूर यादगार बन जाएगा।

लाइफ पार्टनर के साथ इन गतिविधियों का ले सकते हैं मजा
बिनसर हिल स्टेशन की यात्रा के दौरान आप अपने लाइफ पार्टनर के साथ ट्रेकिंग, कैम्पिंग, वर्ड वाचिंग और फोटोग्राफी जैसी गतिविधियों का आनंद उठाने का मौका मिलेगा। कैम्पिंग करते हुए बिनसर की मनमोहनीय प्राकृतिक सुन्दरता आपका दिल जीत लेगी। आपको आज ही अपने लाइफ पार्टनर के साथ हनीमून के लिए बिनसर टूर का प्लान बना लेना चाहिए। यहां का टूर आपके लिए कई कारणों से बहुत ही यादगार साबित होगा।

PC: adventurenation

Related News