शुक्रवार को श्रवण कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि है। दूसरी तिथि आज शाम 4.40 बजे तक रहेगी। आज रात 12:21 बजे तक प्रीति योग रहेगा। जिसके साथ ही श्रवण नक्षत्र आज शाम 05:32 बजे तक रहेगा।

मेष राशि

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, आपके लिए आज का दिन खुशी का रहने वाला है। आपको कई स्रोतों से धन मिलने की संभावना है। दांपत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी। हार्डवेयर का व्यवसाय करने वाले लोगों का व्यवसाय अच्छा चलेगा, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। आपका स्वास्थ्य ठीक और ठीक रहने वाला है। छात्रों के लिए करियर चुनने का यह सही मौका है। लवमेट की ओर से आज आपको उपहार मिलेगा। आपके चाचा आपसे किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर बात करेंगे।

वृषभ

कार्यक्षेत्र में आज आप थोड़े भ्रमित हो सकते हैं। विद्यार्थी आज अपने छूटे हुए काम को पूरा करने में पूरी मेहनत लगाएंगे। बता दे की, परिवहन का व्यवसाय करने वाले लोग अच्छा करेंगे, इससे आपको अच्छा लाभ भी होगा। ऑफिस में कुछ नए लोगों से आपकी मुलाकात होगी। पार्टनर के साथ कहीं बाहर जाने का प्लान बनाएंगे। घर के बड़ों की सेहत पर थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है। आप सकारात्मक सोच के साथ अपना काम पूरा करेंगे।

मिथुन राशि

आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है। कई दिनों से स्वास्थ्य से परेशान लोग किसी अच्छे डॉक्टर को दिखा सकते हैं। मैकेनिकल इंजीनियरिंग कर रहे छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। अपनी नई सोच और बढ़ी हुई ऊर्जा से व्यापार को आगे ले जाने के लिए उत्सुक रहेंगे। लवमेट काफी देर तक फोन पर बात करेगा। जो लोग एलआईसी पॉलिसी लेने की योजना बना रहे हैं, उन्हें इसे आज ही करना चाहिए। आपकी पदोन्नति होने के योग हैं।

कैंसर

क्रॉकरी का व्यवसाय करने वाले लोगों का व्यवसाय अच्छा चलेगा। आपके पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे। आप आत्मविश्वास के साथ अपने आधिकारिक लक्ष्य को पूरा करने में सक्षम होंगे। आपके वैवाहिक संबंधों की डोर मजबूत होगी। राजनीति से जुड़े लोगों की पहचान उच्च अधिकारियों से होगी। किसी पुराने मित्र से फोन पर बात करें। शिक्षकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है।

लियो

आज का दिन आपका शानदार बीतेगा। निजी नौकरी करने वालों के वेतन में वृद्धि हो सकती है। नवविवाहित जोड़े को आज घूमने जाने का मौका मिलेगा। नए कारोबार में निवेश के लिए आपका दिन अच्छा है। पीएचडी कर रहे छात्रों को अपनी पढ़ाई पर थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है। एनिमेशन डिजाइनर का दिन अच्छा रहेगा। शिक्षकों का स्थानांतरण उनके पसंदीदा स्थान पर किया जाएगा। भीड़-भाड़ वाली जगहों पर जाने में सावधानी बरतें।

कन्या

आपके लिए खुशी का रहने वाला है। दूसरों के प्रति सहानुभूति रखने से आपको किसी जरूरतमंद की मदद करने का मौका मिलेगा। क्रेडिट कार्ड से अनावश्यक खर्चों से बचने की जरूरत है। परिवार में किसी खास मेहमान के आने से घर में उत्साह का माहौल रहेगा। ऑफिस में अपने काम पर ध्यान दें। लवमेट को आज डिनर पर जाने का मौका मिलेगा। प्रॉपर्टी डीलर आज किसी सौदे को अंतिम रूप दे सकते हैं। आप नया घर खरीदने का विचार बनाएंगे।

तुला

बता दे की, आज का दिन सामान्य से थोड़ा बेहतर रहने वाला है। किसी अनुभवी व्यक्ति के कारण आपको व्यापार में लाभ होगा। दांपत्य जीवन में खुशियों का माहौल रहेगा। वाहन चलाते समय आपको थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है। आज अधिक से अधिक लोग लेखकों द्वारा लिखी गई जीवनी को पसंद करेंगे। बुटीक व्यवसाय अच्छा चलेगा। कई दिनों से कान की समस्या से परेशान लोगों को आज काफी राहत मिलेगी।

वृश्चिक

आज आपका दिन लाभदायक रहने वाला है। आज ऑनलाइन कारोबार करने वाले लोगों का कोई बड़ा ऑर्डर फाइनल होगा, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। नवविवाहित जोड़े को लंच पर जाने का मौका मिलेगा। छात्र किसी प्रोजेक्ट को पूरा करने में अपने सीनियर्स की मदद लेंगे। आपके काम से खुश होकर बॉस आज आपसे कोई नया लक्ष्य पूरा करने को कहेगा। समाजसेवियों को आज किसी जरूरतमंद की मदद करने का मौका मिलेगा। आपका स्वास्थ्य ठीक रहने वाला है।

Related News