बहुत से लोग दूसरों के घर की साफ़ सफाई यानी क्लीनिंग कर के अपना गुजर बसर करते हैं। लेकिन अब अमेरिका में रहने वाली महिला इस काम को छोड़ कर करोड़ों की कमाई कर रही है। अपने नए काम के लिए उसे पहले काफी विरोध भी झेलना पड़ा।

हम बात कर रहे हैं टेक्सास में रहने वाली 38 साल की कर्टनी एन की जिन्होंने झाड़ू-पोछा छोड़ इंस्टाग्राम पर अपना एक अकाउंट बनाया और अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करना शुरू कर दिया। इसके बाद से उनकी लाइफ बेहद ही ऐशों आराम वाली हो गई है। लेकिन उनके परिवार को उनका ये काम पसंद नहीं है और वो कर्टनी का एडल्ट कंटेंट बनाना पसंद नहीं करते हैं।

कर्टनी घरों में झाड़ू-पोछा करती थीं। उनके पति निक मार्केटिंग फील्ड में छोटी-मोटी नौकरी किया करते थे। कर्टनी की दो बेटियां भी थीं और पूरे घर को पति-पत्नी मिलकर जैसे-तैसे चला रहे थे। आर्थिक रूप से परिस्थिति उनके लिए ज्यादा अच्छी नहीं थी। निक हमेशा ही कर्टनी से कहते थे कि वो भी मॉडल्स की तरह खूबसूरत लगती हैं और उन्हें भी सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करनी चाहिए।

पति की बात मानकर कर्टनी ने इंस्टाग्राम पर अकॉउंट बना कर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करना शुरू कर दिया। कुछ ही दिनों में उनका अकाउंट काफी बढ़ने लगा और इंस्टाग्राम के ही सहारे उनकी अच्छी-खासी कमाई होने लगी। इसके बाद उन्होंने कुछ टाइम के बाद सब्स्क्रिप्शन साइट ओन्लीफैंस पर अपना अकाउंट बनाया और उसपर अपनी न्यूड फोटोज बेचने लगीं। इसमें उनके पति ने भी उनका साथ किया और अब वो उनके फोटोशूट्स करते हैं। कर्टनी बताती हैं कि कुछ ही वक्त में उनकी कमाई पिछली नौकरी से 10 गुना बढ़ गई। वो अब एक साल में 3.5 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करती हैं। उन्होंने और उनके पति ने अब नौकरी छोड़ दी है और और पूरी तरह से कंटेंट बनाने का काम करते हैं। कपल के बच्चे भी काफी समझदार हैं और वो अपने माता-पिता को उनके कार्य के लिए जज नहीं करते हैं।

Related News