जैसा की आपको पता होगा दिल्ली में अभी जैसा माहौल चल रहा है, उससे लोगो के बीच आक्रोश का माहौल है , लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ठेलेवाले की बिरयानी और फोटोज जमकर शेयर की जा रही है। हर दूसरा शख्स इसकी बिरयानी न खाने की चेतावनी दे रहा है। अब चलिए जानते है आखिर ऐसा क्यों किया जा रहा है।

ट्विटर यूजर आरडी सिंह ने इन फोटोज को शेयर किया है। कैप्शन लिखते हुए दावा किया कि, " इस ठेले पर बिरयानी को मुस्लिमों और हिंदुओं के लिए अलग-अलग बर्तन में पकाया जाता है। हिंदुओं के लिए बनी बिरयानी में ये ठेलेवाला गोलियां मिला देता है जो आदमी को नपुंसक बना देती हैं। कोयम्बटूर में रेहमान बिस्मिल्लाह नाम का ये शख्स माशा अल्लाह नामक रेस्तरां में ऐसी बिरयानी बेचते हुए पकड़ा गया था।

सोशल मीडिया पर वायरल इस पोस्ट में दावा किया गया कि, तमिलनाडु के कोयम्बटूर में माशा अल्लाह नाम का एक रेस्टोरेंट हैं। जहां रेहमान बिस्मिल्लाह नाम का ये शख्स बिरयानी बेचता है। वो मुसलमानों और हिंदुओं के अलग-अलग बिरयानी रखता है और हिंदुओं को दी जाने वाली बिरयानी में जहरीली दवाएं मिला देता है जिससे हिंदू नपुंसक बन जाएं।

अब बात आती है कि, क्या वाकई भारत के तमिलनाडु में ऐसा कोई मामला सामने आया है क्या? तो हम आपको बता दें कि नहीं, ऐसा कोई मामला भारत में सामने नहीं आया है। दरअसल दिल्ली हिंसा के मद्देनजर जानबूझकर सांप्रदायिक माहौल खराब करने के लिए ऐसी पोस्ट वायरल की जा रही हैं।

Related News