फैशन और ड्रेसिंग स्टाइल से जुड़ी हर छोटो बड़ी खबरों को जानने के लिए हमारे चैनल को फॉलो करें।

शादी के दिन हर किसी की नजरें दुल्हन के कपड़ों, ज्वैलरी पर होती है अगर आप चाहते है कि लोग आपके हाथ में पकड़े हुए पर्स को भी देखे तो आज हम आपके लिए यूनिक पर्स लेकर आये हैं। जिस तरह दुल्हन के लुक को कंपलीट करने के लिए आउटफिट, जूलरी , मेकअप मायने रखता है उसी तरह ब्राइडल पर्स भी उनकी पर्सनेलिटी को दमदार बनाता है। वैसे लड़कियां इन्हें चूज करते समय कन्फ्यूज हो जाती है। लेकिन अब ऐसा नहीं होने वाला है आज हम आपको पर्स के कुछ ऑप्शन दिखाएंगे, जिसे आप अपने वेडिंग डे पर कैरी कर सकती हैं।

पोटली बैग : आजकल दुल्हनों में ट्रैंडी पोटली स्टाइल बैग कैरी करने का क्रेज भी खूब देखने को मिल रहा है। रॉयल लुक के लिए इस तरह के पर्स आपके लिए बिल्कुल सही ऑप्शन है।

स्लिंग बैग : इस तरह के बैग आपके क्लासी ब्राइडल लुक को कंप्लीट करेंगे। इनको आप साइड में लटकाकर शादी के दौरान खुद को कंफर्टेबल रख सकती हैं। इसे आप साड़ी और लेहंगा दोनों के साथ वियर कर सकते है।

बॉक्स क्लच: ब्राइडल लुक को कंप्लीट करने के लिए ट्रैडीशनल प्रिंटेड क्लचेस में आपको फ्लोरल प्रिंटेड, ब्रोकेड और अन्य कई इम्ब्रॉयडरी वर्क का काफी वेरायटी मिल जाएगी।आप डिजाइनर वॉक्स क्लचेस को भी अपने वेडिंग डे पर कैरी कर सकती हैं।

Related News