Third party image reference

इन दिनों जहां एक तरफ ट्रेडिशनल ज्वैलरी की डिमांड बढ रही है, वहीं दूसरी तरफ स्टेटमेंट ज्वैलरी की डिमांड भी देखी जा रही है। स्टेटमेंट ईयररिंग्स आपको कम्फर्टेबल होने के साथ ही आपको स्टाइलिश लुक देता है। इस जूलरी की सबसे खास बात यह है कि यह हर तरह के ड्रेस यानि ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न तक आउटफिट पर फिट बैठता है। मार्केट में इन दिनों इस जूलरी का काफी ट्रेंड देखा जा रहा है। इस जूलरी को लेकर गर्ल्स में साफतौर पर क्रेज देखा जा सकता है।आज हम आपको स्टेटमेंट ईयररिंग्स के कुछ ट्रेंडी डिजाइन के बारे में बता रहे है।

क्लिप ईयरिंग्स

Third party image reference

इस ईयररिंग्स की खास बात यह होती है कि ये टॉप्स स्टाइल होते है जिसे आप आसानी से किसी भी आउटफिट पर कैरी कर सकती है। वहीं इन दिनों सबसे ज्यादा कलर्ड स्टोन वाले क्लिप ईयररिंग्स गर्ल्स की पहली पसंद बनी हुई है।

मून शेप

Third party image reference

गर्ल्स में इन दिनों मून शेप के ईयररिंग्स को लेकर अच्छा खासा ट्रेंड देखा जा रहा है। इसे आप वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल तक के आउटफिट पर पहन सकते है। चांद बाली को आप ट्रेडिशनल आउटफिट पर कैरी कर सकते है और वहीं मून शेप ईयरिंग्स आप वेस्टर्न आउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं।

ईयर चेन्स

Third party image reference

ईयर चेन्स वाली ईयररिंग्स में चेन लगी होती है। आप इस ईयररिंग्स को आप किसी भी आउटफिट पर आसानी से कैरी कर सकती है। ये चेन एक तरह कान के नीचे या ऊपरी हिस्सों पर बने स्टार, रिंग से जुडी होती है जो पूरे को कान को कवर करती है। ये आपको एक स्टाइलिश लुक देने में मदद करता है।

Related News