हर देश में Physical Relations को लेकर अलग-अलग कानून बने हुए हैं. इनमें से कई कानून तो ऐसे हैं, जिनके बारे में जानकर आप हैरानी में पड़ जाएंगे. आइये जानते हैं कि किस देश में Physical Relations को लेकर क्या कानून है.


कोलंबिया: यहां पर Physical Relations को लेकर अजीब नियम का पालन किया जाता है. कोलंबिया के Cali इलाके में महिला सिर्फ अपने पति के साथ Physical Relations कर सकती है. पहली बार पति के साथ Physical Relations करते समय लड़की की मां गवाह के तौर पर कमरे में मौजूद रहती है. वह अपनी मां के सामने लाइट जलाकर पति से संबंध बनाती है.

ब्रिटेन: इस देश की राजधानी में आप पार्किंग एरिया में खड़ी बाइक पर अपनी पार्टनर के साथ संबंध नहीं बना सकते. इसके साथ ही पब एरिया में किसी अनजान महिला को सेक्स के लिए इन्वाइट नहीं कर सकते. ऐसा करने पर आपको 3 महीने की सजा और भारी जुर्माना भुगतना पड़ सकता है.


बोलिविया: इस देश के सांता क्रूज इलाके में पुरुषों को अधिकार है कि वह चाहे तो किसी महिला और उसकी बेटी दोनों से एक साथ संबंध कर सकता है. उसे यह अधिकार कानूनी तौर पर मिला हैं. ऐसा करने पर उस पुरुष के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की जा सकती.


इस देश में नियम है कि पुरुष जानवरों से भी संबंधकर सकतें हैं बशर्ते कि वे मादा हों. अगर कोई पुरुष नर जानवर के साथ Physical Relations का दोषी पाया जाता है तो उसे कड़ी सजा मिलती है. इस अपराध के लिए उसे फांसी पर भी लटकाया जा सकता है.

Related News