सोशल मीडिया पर अक्सर ही जानवरों और उनके बीच दोस्ती या लड़ाई के वीडियो वायरल होते रहते हैं। अब एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख कर आप हैरान रह जाएंगे। ये वीडियो मलेशिया के किसी जंगल के किनारे बसे गाँव का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बंदर कुत्ते के मासूम पिल्ले को उठा कर पेड़ पर ले गया और उसे तीन दिन तक वहीं रखा।

इस कुत्ते के पिल्ले का नाम सारु है। एक बंदर अचानक आया और उसने उस मासूम पिल्ले को उठा लिया। लोग जब तक देख पाते वह पिल्ले को लेकर वहां से भाग गया। कुत्ते का पिल्ला सिर्फ दो हफ्ते का था इसलिए वह जोर जोर से रोने लगा। इसके बाद स्थानीय लोगों ने पीछा करना शुरू किया लेकिन वह बंदर हाथ नहीं आया। इस दौरान वह बंदर पेड़ पर पत्ते खा रहा था जबकि पिल्ला रोता रहा।

लोगों ने तीन दिन तक उस बंदर से मासूम पिल्ले को बचाने की भी कोशिश की लेकिन लोग अपनी कोशिश में सफल नहीं हो पाए और बहुत दूर तक बंदर का पीछा किया। आखिरकार तीसरे दिन लोगों ने सारु को बंदर से रेस्क्यू किया। बंदर एक झाड़ी पर चढ़ रहा था और उसी दौरान उसने पिल्ले को हाथ से छोड़ दिया। इसके बाद पिल्ले को वापस लाया गया और उसे कुछ खाने-पीने को दिया गया। इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है।

Related News