कई बार हमारे आस पास ऐसी घटनाएं घटती है जिन पर हम यकीन नहीं कर पाते हैं। ऐसी ही एक घटना का एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे एक सांड एक घर की पहली मंजिल की बालकनी में नजर आ रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है कि आखिर सांड़ छत पर चढ़ कैसे गया। इस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है।

यह वीडियो राजस्थान के पाली में शूट किया गया था। सांड घर की पहली मंजिल पर बालकनी में चढ़ गया। इसे देखने के लिए मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। इस सांड का वजन 200 किलो बताया जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वहां मौजूद लोग सांड को उतारने की कोशिश कर रहे हैं.

जब लोग सांड़ को नीचे उतारने में असफल हो गए तो उन्होंने पुलिस और मेडिकल प्रोफेशनल्स को इस बारे में सूचना दी। इसके बाद क्रेन की मदद से उसे नीचे उतारा गया। ऐसा माना जा रहा है कि सांड़ बारिश से बचने के लिए सीढ़ियों के सहारे मकान की बालकनी तक पहुंच गया होगा।

वहां जाकर वह फंस गया क्योंकि बालकनी पर सांड के मुड़ने की जगह नहीं थी तो वह मुड़ नहीं पाया इसीलिए वह ऊपर ही फंस गया। यह घटना 3 सितंबर 2021 की बताई जा रही है। जब पाली में तेज बारिश हुई और इसी दौरान शायद ये सांड़ बारिश से चलने के लिए घर की सीढ़ियों के सहारे बालकनी तक पहुंच गया।

Related News