बॉलीवुड की अभिनेत्रियां हमेशा ही अपने डिफरेंट लुक के साथ सुर्खियों में बनी रहती है। आज कल बॉलीवुड की डिवाज का एयरपोर्ट पर भी अलग लुक देखने को मिल रहा है। अभी हाल ही में बॉलीवुड की अभिनेत्री नेहा धुपिया को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

नेहा धुपिया को अभी हाल ही में पति अंगद बेदी के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया, जहां अभिनेत्री डिफरेंट फैशन स्टाइल के साथ नजर आई।

Third party image reference

नेहा धुपिया एयरपोर्ट पर धोती डे्रस में नजर आई, इसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर का शर्ग पहना था। अभिनेत्री एयरपोर्ट पर काफी केजुअल लुक में नजर आई। उन्होंने इस डे्रस के साथ व्हाइट कलर के शूज कैरी किए हुए थे और हाथ में बैंगल और वॉच पहनी हुई थी। इसके साथ ही अभिनेत्री ने अपने बालों को खुला रखा था और एयरपोर्ट पर गोगल लगाए नजर आई।

Third party image reference

इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर की जिसमें वो पति अंगद बेदी के साथ नजर आई और उन्होंने अपनी प्रेगनेंट होने की खबर अपने फैंस को दी।

Third party image reference

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धुपिया ने अपने बॉयफ्रेंड अंगद बेदी से इस साल 10 मई को अचानक शादी कर ली और ऐसा करके उन्होंने सबको हैरान कर दिया था। इस फोटो में नेहा धुपिया अपने पति अंगद बेदी के साथ नजर आ रही है और साथ ही उनका बेबी बम्प दिखाई दे रहा है।

Related News