शानदार एक्टिंग के दम पर टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी अलग ही छाप छोड़ने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने कथित तौर पर अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है, अकसर खुशमिजाज नजर आने वाले सुशांत की सुसाइड की खबर सुनकर उनके साथी कलाकार के अलावा फैंस भी चौंक गए। उन्‍होंने अब तक के करियर में बहुत ज्‍यादा फिल्‍में तो नहीं की थीं, लेकिन सभी सफल रही हैं।

लॉकडाउन डायरी से हुआ बड़ा खुलासा आखिर सुशांत सिंह राजपूत ने....

सुशांत सिंह राजपूत न केवल अच्‍छे अभिनेता थे बल्कि बेहतरीन डांसर और टीवी होस्‍ट भी थे, वह एक फिल्‍म के लिए 5 से 7 करोड़ रुपये लेते थे, वहीं, विज्ञापन के लिए 1 करोड़ रुपये तक लेते थे, उन्‍होंने कई रीयल एस्‍टेट प्रॉपर्टीज में भी निवेश किया हुआ था. उनकी कुल संपत्ति 80 लाख डॉलर यानी 60 करोड़ रुपये से कुछ ज्‍यादा थी। उनकी फिल्‍म एमएस धोनी ने ने करीब 220 करोड़ की कमाई की थी।

PM Cares फंड को लेकर हुआ बड़ा ऐलान, मचा हड़कंप, जानें पूरा माजरा

बॉलीवुड के दूसरे सेलेब्रिटीज की तरह सुशांत भी मुंबई के पॉश इलाके बांद्रा में आलीशान घर में रहते थे, उन्‍हें कारों और बाइक्‍स का भी काफी शौक था. इसलिए उनके पास कारों की पूरी फ्लीट थी, इसमें मसेराटी क्‍वाटरोपोर्ते, लैंड रोवर रेंज रोवर एसयूवी, बीएमडब्‍ल्‍यू के 1300 आर मोटरसाइकिल और कई दूसरी गाडि़यां शामिल हैं।

Related News