इंटरनेट डेस्क. 27 अगस्त 2022 एशिया कप शुरू होने वाला है स्टूडेंट के लिए अपने अपने खिलाड़ियों के नामों की घोषणा कर दी है। एशिया कप टी इस जन्म में दो बड़े गेंदबाज नजर नहीं आएंगे क्योंकि इंजरी के चलते भारत के जसप्रीत बुमराह और पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी को अपनी अपनी टीमों से बाहर होना पड़ा है। इन खिलाड़ियों के बाद और खिलाड़ी चोट की चपेट में आ गए हैं और इनके ऊपर भी अब एशिया कप से बाहर होने का आता है मंडरा रहा है।

बैक इंजरी के चलते भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को एशिया कप से बाहर होना पड़ा है जसप्रीत बुमराह फिलहाल एनसीए में रिहैब कर रहे है। और पाकिस्तानी टीम के तेज गेंदबाज शाहिद अफरीदी अपने घुटने में आई चोट के कारण एशिया कप से बाहर है। अब आपके मन में सवाल आ रहा होगा कि इनके अलावा और कौन से दो खिलाड़ी हैं जिनको चोट के कारण एशिया कप से बाहर किया जा सकता है।

* दुष्मंता चामीरा :

27 अगस्त से होने वाले इस एशिया कप में श्रीलंका टीम के तेज गेंदबाज दुष्मंता चामीरा को जगह दी गई है। लेकिन यह खिलाड़ी एंकल इंजरी से जूझ रहा है जो अभी तक पूरी तरह ठीक नहीं हो पाया है। इस खिलाड़ी को कभी भी बोर्ड के द्वारा अपनी फिटनेस साबित करने के लिए कहा जा सकता है और यदि वह अपनी फिटनेस साबित नहीं कर पाए तो उन्हें टीम से बाहर भी होना पड़ सकता है।

* नुरुल हसन :

एशिया कप में हिस्सा लेने वाली बांग्लादेश की टीम में नुरुल हसन को जगह दी गई हैं। लेकिन इस खिलाड़ी की उंगली में आई चोट के कारण वह एशिया कप में नहीं खेल पाएंगे इस बात का फैसला होना अभी बाकी है।

Related News