हिना खान ने आखिरकार Naagin 5. में अपनी जगह बना ली है। यह पहले से ही घोषणा की गई थी कि अभिनेता मोहित सहगल और अभिनेत्री सुरभि चंदना मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं। हिना एक नागिन की भूमिका में दिखाई दी और हिना ने अपनी सुंदरता से सभी को हैरान कर दिया। हालांकि, अभिनेत्री सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ संपर्क में रहती है।

हिना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। अभिनेत्री ने एक स्लीवलेस ब्लू कलर का वी-नेक आउटफिट पहना है जिसमें वह काफी स्टनिंग लग रही हैं। उसने एक बहुपरत हार पहना है जो उसके पूरे रूप में एक अलग स्वाद जोड़ता है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि गुलाबी और पीले रंगों में हिना का फंकी आईशैडो हर किसी का ध्यान आकर्षित कर रहा है। इस तस्वीर में वह कितनी खूबसूरत लग रही हैं, इसमें कोई शक नहीं है।

वहीं, अगर हम हिना के वर्क फ्रंट की बात करें, तो हिना खान ने इस साल की शुरुआत में मिस्ट्री थ्रिलर 'हैक' के साथ बॉलीवुड में अपनी आधिकारिक शुरुआत की। वह एक छोटी फिल्म में भी नजर आईं, जिसका शीर्षक 'स्मार्टफोन' था। वह फिलहाल अपनी पहली इंडो-हॉलीवुड फिल्म 'कंट्री ऑफ द ब्लाइंड' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। मीडिया से बात करते हुए, अभिनेत्री ने नागिन 5 में अपने अनुभव के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, "सच कहूं, तो मुझे लगता है कि एक शो शुरू करना एक बड़ा सम्मान और सौभाग्य की बात है। मैं बहुत सारे लोगों के लिए बहुत आभारी हूं। इतनी बड़ी जिम्मेदारी देते हुए और एकता को मेरे दिल के नीचे से धन्यवाद। ”

Related News