वेडिंग के समय में लहंगों में अलग और नए नए ट्रेंड देखने को मिलते हैं और लड़कियां ट्रेंड के साथ चलना ही पसंद करती है। बात करें ब्राइडल फैशन की तो अभी फुलकारी लहंगे लड़कियों की पहली पसंद बन गए हैं और ये काफी डिमांड में भी है।

फुलकारी दुप्पटे ही नहीं अब लहंगों का क्रेज भी काफी बढ़ गया है। ये फुलकारी लहंगे बड़े ही आकर्षक और अलग नजर आते हैं और गर्मियों में इन्हे आसानी से कैरी भी किया जा सकता है।

शादी के साथ साथ अन्य फंक्शन्स में भी ये लहंगे कैरी किए जा सकते हैं। अगर आपको भी अपने ऑउटफिट के लिए कोई आईडिया नहीं मिल रहा है तो आप भी इन लहंगों को ट्राई कर सकती है और आपको ये अलग और शानदार लुक देंगे।

आज हम आपको डिफरैंट स्टाइल फुलकारी लहंगा डिजाइन्स दिखाएंगे, जिनसे आईडिया लेकर आप अपने लिए बेस्ट लहंगे चुन सकती है और शादी में खूबसूरत और अलग नजर आ सकती हैं। तो नजर डालिए ट्रेंडी और स्टाइलिश लहंगों पर।

ये लहंगे अलग लुक के लिए एकदम बढ़िया है और आपको एकदम अलग और आकर्षक दिखने में मदद करेंगे। आप अपने हिसाब से किसी भी कलर के लहंगे को चुन सकती हैं।

समर सीजन को ध्यान में रख कर भी आप इन लाइटवेट लहंगों को चुन सकती हैं और इनसे आपको ट्रेडिशनल लुक मिलेगा। फुलकारी दुप्पटे के साथ आप इन्हे अच्छे से कॉम्पलिमेंट कर सकते हैं।

Related News