इंटरनेट डेस्क। श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्ववी अपनी डेब्यू मूवी धड़क को लेकर हर तरफ चर्चा में छाई हुई जिसको लेकर जाह्ववी के क्लासी आटफिट हर गर्ल्स को इंस्पायर करने वाला है जाह्ववी अपने ट्रैडिशनल से लेकर वेस्टर्न आउटफिट में कैमरे के सामने खूबसूरत तस्वीरों में शानदार पोज देते हुए दिखी है।

प्रमोशन के दुराण दोनों डिफरेंट डिफरेंट लुक में नज़र आये। प्रमोशन के दौरान जाह्नवी कपूर का फैशन सेंस काबिले तारीफ है।जाह्नवीकपूर अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान ट्रेडिशनल अवतार से लेकर कैजुअल और वेस्टर्न अवतार में नजर आईं।

फिल्म प्रमोशन के दौरान जाह्ववी के खूबसूरत हेयरस्टाइल जो जाह्ववी के वेस्टर्न से लेकर ट्रैडिशनल आउटफिट पर उनके चेहरे पर खूब जंचते हुए दिखाई दिए है अगर आप एक खूबसूरत हेयरस्टाइल बनाने की सोच रही है तो जाह्ववी के हेयरस्टाइल लुक्स आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देंगे उनका सिंपल हेयरस्टाइल को रखने से लेकर पोनीटेल हेयरस्टाइल को बनाने का अंदाज बेहद खूबसूरत नजर आया । इस फैशन ट्रेड में जाह्ववी के ये हेयरस्टाइल लुक्स काफी छाए रहे जिसका सबूत है जाह्ववी की ये खूबसूरत तस्वीरें.

पंजाबी लुक में अपने खूबसूरती को और निखारने के लिए जाह्ववी का ये हेयर स्टाइल बहुत ही खूबसूरत है। दो गुथी हुई चोटी वाला हेयरस्टाइल भी आप अपने ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न स्टाइल के साथ ट्राई कर सकती है।

Related News