इस बात को हम सभी अच्छी तरह जानते हैं की वेडिंग सीजन की शुरुआत हो चुकी है और इस वेडिंग फंक्शन के दौरान हर कोई खूबसूरत और स्टाइलिश देखना चाहता है।


आपने देखा होगा कि वेडिंग फंक्शन के दौरान अधिकतर लोग ब्राइट कलर पहनना पसंद करता है ऐसे में अगर आप अब कुछ अलग ट्राई करना चाहती है तो आप इसके लिए वाइट कलर की साड़ी कैरी कर सकती है जो आपको एक क्लासी लुक देने का काम करेगी।


यदि आप वेडिंग फंक्शन के लिए आप वाइट साड़ी कैरी करना चाहती है तो आप इन बॉलीवुड एक्ट्रेस की सफेद साड़ीयों से टिप्स ले सकती है। आइए जानते है इसके बारे में विस्तार से -


वेडिंग फंक्शन के दौरान व्हाइट साड़ी करने के लिए जाह्नवी कपूर के इस लुक से टिप्स ले सकती है। अपने इस व्हाइट साड़ी के साथ जाह्नवी कपूर ने स्ट्रेपलेस ब्लाउज कैरी किया है। इस लुक में अपने बालों को साइड-पार्टेड वेवी हेयर स्टाइल दिया है। इस साड़ी में अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए जाह्नवी कपूर ने क्लासिक ड्रॉप इयररिंग्स कैरी किए हैं।


व्हाइट कलर को साड़ी के लिए आप दीपिका पादुकोण कि इस वाइट रफल की साड़ी से भी टिप्स ले सकती है अपनी इस साड़ी में दीपिका पादुकोण बहुत ही खूबसूरत लग रही है दीपिका पादुकोण ने अपनी साड़ी को एक स्ट्रेपलेस ब्लाउज के साथ कैरी किया है। दीपिका पादुकोण ने इस साड़ी में अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए पर्ल्स नेकलेस और स्टडेड इयररिंग्स कैरी किया है।


आप व्हाइट साड़ी के लिए आलिया भट्ट के इस लुक से भी टिप्स ले सकती है। आलिया भट्ट ने अपनी इस तस्वीर में कॉटन की व्हाइट साड़ी कैरी की हुई है और इस साड़ी में धागों का वर्क किया गया है इस साड़ी के साथ आलिया ने स्लीवलैस ब्लाउज केरी किया है। इस साड़ी में अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आलिया भट्ट ने स्टेटमेंट इयररिंग्स और मैचिंग रिंग तथा प्लेटफॉर्म हील्स कैरी किए हैं।


वेडिंग सीजन में वाइट साड़ी कैरी करने के लिए आप कियारा आडवाणी के इस लुक से टिप्स ले सकती है। कियारा आडवाणी ने अपने इस लुक में चिकनकारी शीर साड़ी कैरी की है।

साड़ी के साथ कियारा ने स्टेटमेंट स्लीवलेस एम्ब्रॉएडर्ड ब्लाउज कैरी किया है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए कियारा आडवाणी ने काली बिंदी लगाई हुई है।

Related News