सामंथा रूथ प्रभु एक्ट्रेस का नाम हम सभी अच्छी तरह जानते हैं सामंथा रुथ प्रभु अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती है और आए दिन अपने फैशन को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है यह एक्टर्स हर तरह के आउटफिट्स में बहुत खूबसूरत लगती है।

सामंथा रूथ प्रभु साड़ी ट्रेडिशनल आउटफिट्स का कलेक्शन भी बहुत बेहतरीन है आप भी साड़ी में स्टाइलिश और खूबसूरत लोग पाने के लिए इस एक्ट्रेस के वार्डरोब से टिप्स ले सकती है। आइए जानते है इनके साड़ीयों के बारे में -


* अपने इस लुक में सामंथा रूथ प्रभु ने पीच कलर के फ्लोरल साड़ी की हुई है और इसके साथ एक्ट्रेस ने मोतियों के वर्क वाला वाइट ब्लाउज कैरी किया है। जो उनके ऊपर बहुत खूबसूरत लग रहा है एक्सेसरीज के लिए सामंथा रुथ प्रभु ने चोकर नेकलेस और स्टड इयररिंग्स कैरी किए हैं। अपने लुक को एक्ट्रेस ने शिमरी डेवी मेकअप के साथ कंप्लीट किया है।


* सामंथा रुथ प्रभु ने अपने इस लुक में ग्लैमरस -ड्रेप्ड रेड कलर की साड़ी कैरी की हुई है। इस साड़ी के साथ सामंथा ने साइड स्लिट के साथ फूल स्लीव्स लेस ब्लाउज पहना हुआ है।

इस साड़ी में अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने मिनिमल डेवी मेकअप करके अपने बालों को खुला रखा है।


* अपने इस लुक में सामंथा रुथ प्रभु ने पेस्टल शीर साड़ी कैरी की हुई है। इस साड़ी पर फ्लोरल प्रिंट और मोटिफ्स है। और इस साड़ी पर गोल्ड जरी बॉर्डर भी है। इस साड़ी के साथ गोल्डन शार्ट स्लीव वाला ब्लाउज कैरी किया हुआ है।

इसके साथ खूबसूरत दिखने के लिए चूड़ियां और झुमके भी कैरी किए हैं तथा अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए सामंथा ने ग्लैमरस मेकअप और अपने बालों को बन में बांधा हुआ है।


* समांथा रूथ प्रभु ने अपने इस लुक में येलो और ब्लैक कलर की साड़ी कैरी की हुई है जो बहुत ही खूबसूरत लग रही है एक्टर्स की इस साड़ी पर ब्लैक एंड वाइट जो मैट्रिक प्रिंट्स बना हुआ है और इसके साथ समांथा ने स्लीवलेस ब्लाउज केरी किया है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस में गोल्डन हूप इयररिंग्स कैरी किए हैं।

Related News