प्रियंका चोपड़ा अपने बेहतरीन अंदाज के लिए जानी जाती हैं। प्रियंका ने अपने काम और अपने स्टाइल स्टेटमेंट दोनों से दिल जीत लिया है और वह इन दोनों को लेकर चर्चा में रहती हैं. प्रियंका का लुक और ज्वैलरी हमेशा शानदार होती है और अब हाल ही में जब प्रियंका से उनकी पसंदीदा जूलरी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'अगर मैं अपनी सगाई की अंगूठी नहीं कहूंगी तो मेरे पति मुझे मार देंगे. मैं मज़ाक कर रहा हूँ।' यह सब प्रियंका ने हंसते हुए कहा।

फिर अगली बातचीत में प्रियंका ने कहा, 'खैर, मेरी अंगूठी वाकई मेरे लिए खास है। इसमें मेरी खास यादें हैं, इसलिए यह हमेशा मेरे लिए खास रहेगी। मैं इससे भावनात्मक रूप से भी काफी जुड़ा हुआ हूं।' आपको बता दें कि इसी रिंग को लेकर निक ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'मुझे एक ऐसी अंगूठी चाहिए थी जिसका कनेक्शन प्रियंका के पिता से हो। उस समय मुझे पता था कि अंगूठी टिफ़नी की होनी चाहिए। मैंने अपने दोनों भाइयों की मदद ली और अंगूठी चुनी।'



एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका की इस अंगूठी की कीमत 2 करोड़ रुपये से ज्यादा है. आपको यह भी बता दें कि प्रियंका और निक ने साल 2018 में जोधपुर में कृष्ण और हिंदी रीति-रिवाज से शादी की थी। इसके बाद दोनों ने दिल्ली और मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन रखा था। अगर प्रियंका की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह हॉलीवुड फिल्म मैट्रिक्स और बॉलीवुड फिल्म जी ले जरा में नजर आएंगी। जी ले जरा में प्रियंका के साथ आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

Related News