आए दिन कई चौंकाने वाले मामले सामने आते रहते हैं। अब जो मामला सामने आया है वह एमपी के रतलाम का है. यहां एक महिला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया और उस पोस्ट में अपने पति को ढूंढ़ने वाले को इनाम देने के लिए लिखा है. इतना ही नहीं महिला ने तो यहां तक ​​लिख दिया है कि उसका पति शातिर बदमाश है। इस पोस्ट में यह भी लिखा है कि पति अपनी प्रेमिका के साथ दो लाख रुपये नकद, जेवर और एक बाइक लेकर भाग गया. इतना ही नहीं अब इस मामले में महिला की शिकायत पर पुलिस ने फरार पति की तलाश शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि पति का नाम अरवलिया सोलंकी है, जो 17 अगस्त को विक्रमगढ़, आलोट की एक लड़की के साथ दो लाख रुपये नकद, कीमती जेवर और मोटरसाइकिल लेकर घर से लापता हो गया था.

वहीं इस मामले में उनकी पत्नी ने 5 सितंबर को पति और उनकी प्रेमिका के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी. इस मामले में महिला ने कहा कि बच्चों की पढ़ाई के कारण हम गांव छोड़कर आलोट में रहते हैं. मैं पिछले सात साल से पंचायत में सहायक सचिव के पद पर हूं और हमारे दो बच्चे हैं. मेरे पति का एक लड़की से अफेयर चल रहा था। इस वजह से आए दिन हमारा झगड़ा होता रहता था। मेरे पति मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करते थे। अब कुछ दिन पहले वह मुझे और मेरे बच्चों को घर से कीमती सामान और बाइक छोड़कर अपनी प्रेमिका के साथ भाग गया।

आगे महिला ने बताया कि मैंने उसे सजा देने के लिए फेसबुक पर पोस्ट किया है। जिसमें लिखा है कि ''मेरा पति विक्रम लड़कियों को फंसाता है, वह एक लड़की को लेकर भाग गया है, अपनी पत्नी और अपने दो बच्चों को छोड़ गया है, उसकी सूचना देकर मेरी मदद करो और भोली-भाली लड़कियों की जान बचाओ. मेरा पति शातिर बदमाश है. ''

आपको बता दें कि इस मामले पर आलॉट एसडीओपी सवेरा अंसारी का कहना है, ''कुछ दिन पहले एक महिला ने अपने पति के एक लड़की के साथ भाग जाने की शिकायत दर्ज कराई है. पति द्वारा शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना की भी बात कही गई है. शिकायत पर आईपीसी की धारा 498ए, 294 और 323 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।"

Related News