मशहूर एंटरटेनमेंट एक्ट्रेस मोनालिसा की अदाकारी और अंदाज पूरी दुनिया में है. सोशल मीडिया पर मोनालिसा के डांसिंग वीडियो और ग्लैमरस तस्वीरें वायरल हो रही हैं. फैंस की फेवरेट मोनालिसा ने अब अपने नए डांस वीडियो से उन्हें इंप्रेस कर दिया है. फुंक ले सॉन्ग पर मोनालिसा का जबरदस्त डांस जिसने भी देखा वो नजरें नहीं हटा सका.

मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बेहतरीन वीडियो शेयर किया है. वीडियो में मोनालिसा निया शर्मा के हाल ही में रिलीज हुए गाने 'मुझसे फोन ले बलमा रातभर बीड़ी की तारिक...' पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. मोनालिसा गाने के हर हुक स्टेप को परफेक्शन के साथ फॉलो कर रही हैं. मोनालिया के इस अंदाज और कातिलाना डांस मूव्स पर फैंस का दिल टूट रहा है. वीडियो में मोनालिसा का अंदाज भी फैंस को अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है. फैन्स कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस के डांस की तारीफ कर रहे हैं.


इसी डांसिंग वीडियो में मोनालिसा लाल रंग की साड़ी पहने नजर आ रही हैं. मोनालिसा ने रेड बैकलेस ब्लाउज के साथ रेड साड़ी पहनी है। मोनालिसा ने अपने मेकअप को रेड लिपस्टिक, इंटेंस मस्कारा और आईलाइनर और माथे पर एक छोटी सी बिंदी के साथ ग्लैम टच दिया है। मोनालिसा के इस वीडियो से फैंस नजर नहीं हटा पा रहे हैं.

Related News