शादी - पार्टी के सीजन हम अपने हेयर स्टाइल को लेकर कन्फ्यूज़न में रहते है। अपने लुक को बेस्ट करने के लिए कई तरह के फैशन हेयर स्टाइल को सर्च करते रहते है। शादी - पार्टी या घर के फंक्शन में लुक को खूबसूरत , सिंपल और अट्रैक्टिव बनाने के लिए आपके पास ड्रेस है, सैंडल है लेकिन आप अपने बाल नहीं बना पाती है। आपका हेयर स्टाइल पर्सनालिटी का बहुत अहम हिस्सा होते है। यह आपके लुक को कंप्लीट करने में सबसे अहम रोल प्ले करते है।
इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे हेयर स्टाइल्स के बारे में बताने जा रहे है जो शादी - पार्टी या घर के किसी फंक्शन में आपके लुक को खास बना सकते है।

अगर आपको किसी नार्मल और छोटे फंक्शन के लिए रेडी होना है तो इन फंक्शन के लिए आप अपने बालों में साइड ब्रेड जुड़ा बना सकती है। ये हेयर स्टाइल बनाने से आप का लुक ऑन पॉइंट के साथ काफी अच्छा लगेगा।
मेहंदी के फंक्शन में आप अपने हेयर लुक को अपर फ्रेंच ब्रेड हेयर स्टाइल को चुन सकती है।

आप इसे साइड पार्टिंग करके दोनों तरफ से ब्रेड लेते हुए एक साइड में ब्रेड बना सकती है। इससे आपको एक खूबसूरत लुक मिलेगा।

कॉकटेल पार्टी के लिए आप अपने बालों को आगे से घुमावदार दो लेयर बना कर बाकि पुरे बालों को खुला रहने दे। ये लुक सिंपल होने के साथ काफी अच्छा लगता है।
अगर आप घर के किसी फंक्शन या संगीत जैसे फंक्शन में रेडी होना चाहती है तो अपने बालों को आगे की तरफ ले कर क्राउन ब्रेड बना सकती है। इनमें छोटी-छोटी हेयर एक्सेसरीज भी आप लगा सकते है।

Related News