बता दे की सारा अपनी एक्टिंग से ज्यादा फैशन स्टाइल के लिए फेमस हैं,सारा अली खान के फैशन और स्टाइल को फैंस खूब फॉलो करते हैंसारा अली खान अपने फैंस के दिलों में राज करती हैं, सारा ने कम समय में फैंस के बीच खास फेम पा लिया है
हाल ही में सारा को एयरपोर्ट पर एथनिक लुक में देखा गया, सारा के इस लुक को उनके हैंड बैग ने परफेक्ट बनाया,आज इस आर्टिकल के जरिये आज हम एक्ट्रेस सारा के एक महंगे बैग के बारे में बताएंगे।

सारा के ऑल-व्हाइट आउटफिट ने हर किसी को क्रेजी किया है,जी हां अपने सफ़ेद आउटफिट में एक कलर पॉप जोड़ने के लिए सारा ने एक सुंदर पिंक कलर का लग्जरी बैग कैरी किया है।
सारा का बैग खूबसूरत शानदार बेहद आई कैची था,इस तरह का बैग एक्ट्रेस कम ही कैरी किए नजर आती हैं,लेकिन सारा ने इस बैग को कैरी करके फैशन का नया अंदाज सेट कर दिया हैसारा के इस खूबसूरत लुक से ज्यादा अब बैग के चर्चे जोरों से हो रहे हैं।
अगर आपको भी सारा के बैग पर अगर आपका दिल आ गया है, तो पहले जाने इसकी कीमत

इस बैग की कीमत चौंकाने वाली है,दरअसल, इस लग्जरी हैंडबैग की कीमत 3.4 लाख रुपए है, साफ है कि ये बैग खरीदना हर किसी के बस में नहीं है,जी हां सारा अली खान का ये बैग काफी महंगा है,रिपोर्ट्स के अनुसार सारा के ये पिंक कलर का ब्रांडेड बैग ' क्रिश्चियन डायर' के कलेक्शन से था,जी हां रिपोर्ट्स के अनुसार इस ब्रांड के सभी बैग काफी महंगे होते हैं,इस बैग को ऑनलाइन के माध्यम से खरीदा जा सकता है।

Related News