शादी के बाद पति पत्नी प्यार तो बना रहता है लेकिन कितना ज्यादा और कितना काम है इसका अब आसान सा तरीका आपके सामने है। जी हां पार्टनर के साथ सोने की पोजीशन से पता चलता है कि उसके साथ आपका रिश्ता कैसा है। पार्टनर के कंधे पर सिर रखकर सोना, पार्टनर को गले लगाकर सोना, इन तरीकों से पार्टनर के साथ रिलेशन की जानकारी मिलती है। आईए जानें, पार्टनर के साथ सोने की कौन सी पोजीशन क्या कहती है।

बैक टू बैक: एक दूसरे के साथ इंटिमेट होने के कुछ देर बाद बैक टू बैक सोने का मतलब है, आपको अपनी स्वतंत्रता से प्रेम है। इस तरह से सोने वाले कपल्स एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं।

क्लिफहैंगर: इस पो​जीशन में कपल्स बेड के दोनों तरफ मुंह करके सोते हैं। इस तरह के जोड़ों में शारीरिक संबंधों को लेकर कोई रूचि नहीं होती है। लेकिन ऐसे कपल्स एक दूसरे को प्रेम करते हैं तथा मानसिक रूप से एक दूसरे जुड़े रहते हैं।


स्वीटहार्ट हग: सोने के समय पार्टनर के साथ स्वीटहार्ट हग पोजीशन यह दर्शाता है कि आप अपने साथी को सुरक्षा का अहसास कराना चाहते हैं। इस पोजीशन में मेल पार्टनर अपनी साथी को यह संकेत देता है कि मैं हूं ना।

हनीमून हग: इस पोजीशन में अक्सर नए शादीशुदा जोड़े सोना ज्यादा पसंद करते हैं। इस पोजीशन में कपल्स एक ही तकिए का इस्तेमाल करते हैं। इसीलिए इस पोजीशन को हनीमून हग कहा जाता है।

Related News