देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी को भला कौन नहीं जानता। देश के इतने बड़े घर की बहु नीता अंबानी का रहन-सहन कैसा होगा इस बात का सिर्फ आप अंदाजा ही लगा सकते हैं, पर कई लोगों के मन में ये सवाल आता है कि नीता अंबानी की लाइफ स्‍टाइल कैसी होगी और वो कितने पैसे खुद पर खर्च करती होंगी। तो आज हम आपके इन सवालों का जवाब बताते है।

इतिहास के इन 2 खूबसूरत औरतों को पाने के जानिए राजाओं ने क्या हदे की थी पार

नीता अम्बानी मुकेश अंबानी की पत्‍नी होने के साथ साथ एक भारतीय महिला उद्यमी हैं। नीता अंबानी “धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल” की संस्थापक और चेयरपर्सन भी हैं। इतना ही नहीं नीता अंबानी मुंबई इंडियंस क्रिकेट टीम की सह-मालकिन भी हैं।

केवल 1 टुकड़े प्याज को इस तरह चेहरे पर लगाए, फिर देखिए कमाल का फायदा

नीता अंबानी एक महारानी वाली लाइफ स्‍टाइल जीती हैं, नीता अंबानी के दिन की शुरूआत चाय से होती है ये कोई आम चाय नहीं बल्कि सेहत से भरपूर होती है जिसकी कीमत 3 लाख होती है। नीता अंबानी ब्रांडेड वॉच व बैग्स की शौक़ीन हैं। उनके वॉच और बैग्‍स के कलेक्शन में बुल्गारी, कार्टियर, राडो, गुची, और हैंडबैग्‍स में चनेल, गोयार्ड और जिम्मी चू केरी केल्विन जैसे ब्रांड शामिल हैं।

घर के लिए बहुत ही शुभ होते है ये पेड़, जिसे लगाने से बढ़ जाएगी परिवार की तरक्‍की

बता दें कि नीता की ज्वैलरी तो हीरे की होती ही है, नीता अंबानी को स्टाइलिश जूतों का बेहद शौक है इसलिए उनके जितने भी जूते और कपड़े हैं वो कभी भी रिपीट नहीं होते हैं। नीता अंबानी डिजाइनर साड़ी पहनती हैं जिसकी कीमत 40 लाख से कम नहीं होती।

Related News