इंटरनेट डेस्क. वर्तमान समय में कपल गोल फैशन स्टाइल का ट्रेंड बड़ी जोर शोर से चल रहा है। आपने भी देखा होगा कि अधिकतर कपल्स किसी भी हाल में मैचिंग आउटफिट्स कैरी करते हैं यदि आप भी अपने पार्टनर के साथ किसी भी खास फंक्शन में ट्रेडिशनल लुक कैरी करते हुए खास लुक पाना चाहते हैं तो आप भी कैटरीना कैफ और विकी कौशल के इस लोक से टिप्स ले सकते हैं आइए जानते हैं इनके इस लुक के बारे में विस्तार से -

* विकी कौशल और कैटरीना कैफ हाल ही में गणपति पूजा के दौरान एक पार्टी में ट्रेडिशनल लुक के ही किए हुए नजर आए थे उनके इस लुक पर हर किसी की निगाहें टिकी हुई थी। कैटरीना कैफ ने इस पार्टी में येलो कलर का सूट और विकी कौशल येलो कलर के कुर्ते पायजामा कैरी किए हुए थे।

* स्टार कपल का यह ड्रेसिंग सेंस बहुत ही कमाल का। कैटरीना कैफ ने शरारा सूट तेरी किया हुआ था जो सिल्क वाला था और इस सूट पर खास तरह का वर्क भी किया गया था। कैटरीना ने इसके साथ ट्रांसपेरेंट लुक वाला दुपट्टा पैर किया हुआ था। इस सूट के साथ कैटरीना कैफ ने हैवी झुमके और लाइट मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया।

* बात अगर विक्की कौशल की की जाए तो विकी कौशल वाइट कलर के ट्राउजर लुक वाले पजामे के साथ येलो कलर का कुर्ता किया हुआ। विकी कौशल की कुर्ते का कलर उनकी वाइफ कैटरीना के सूट से थोड़ा सा डार्क था। विकी कौशल का यह लोग उन्हें स्टाइलिश बना रहा था।

* ऐसे में आप किसी भी खास मौके पर स्टाइलिश और खूबसूरत लुक पाने के लिए इस स्टार कपल के इस सिंपल से लुक को आपके ही कर सकते हैं। इसके लिए आप कैटरीना कैफ और विकी कौशल जैसे कपड़ों को ऑनलाइन के माध्यम से भी खरीद सकते हैं या फिर बाजार से फैब्रिक खरीद कर खुद अपने हिसाब से इसको डिजाइन करवा कर भी कैरी कर सकते हैं।

Related News