कैटरीना कैफ और उनके पति विक्की कौशल अपने नए घर में शिफ्ट हो गए हैं। जल्द ही, दोनों अपने बॉलीवुड दोस्तों के लिए एक रिसेप्शन की मेजबानी करने की उम्मीद कर रहे हैं।

कैटरीना कैफ ने आज इंस्टाग्राम पर एक स्वादिष्ट हलवे की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसे उन्होंने 'चौखा चढाना' के रूप में जानी जाने वाली पंजाबी परंपरा के रूप में बनाया था।

एक नजर उनकी स्टोरी पर-

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शाही शादी के बाद मुंबई पहुंचे। जोड़े ने शहर के कलिना हवाई अड्डे पर तस्वीरें खिंचवाईं। कैटरीना कैफ ने देसी भारतीय दुल्हन की तरह दिखने के लिए मंगलसूत्र, सिंदूर और चूड़ा पहना था। चौड़े गोल्डन बॉर्डर वाले पेस्टल रंग के आउटफिट में एक्ट्रेस बेहद प्यारी लग रही थीं। विक्की कौशल ने बेज रंग की शर्ट और पैंट पहनी हुई थी। दोनों हाथों में हाथ डाले साथ में काफी खुश नजर आ रहे थे।

निकट भविष्य में, युगल मुंबई में एक भव्य रिसेप्शन की मेजबानी करेगा। उनके रिश्तेदार और इंडस्ट्री के दोस्त स्टार-स्टडेड इवेंट में शामिल होंगे। बॉलीवुड लाइफ के अनुसार, ऋतिक रोशन, अनुष्का शर्मा, कंगना रनौत, मेघना गुलजार, आलिया भट्ट, अक्षय कुमार, रोहित शेट्टी, अजय देवगन, ईशान खट्टर, करण जौहर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, तापसी पन्नू और अभिषेक बच्चन के शामिल होने की उम्मीद है। रिसेप्शन के बाद ये कपल अपनी-अपनी फिल्मों पर काम करना शुरू कर देगा। विक्की कौशल फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की जीवनी पर आधारित मेघना गुलजार की बायोपिक 'सैम बहादुर' के लिए फिल्मांकन शुरू करेंगे, और कैटरीना मनीष शर्मा की एक्शन थ्रिलर 'टाइगर 3' के लिए फिल्मांकन फिर से शुरू करेंगी, जो सलमान खान की टाइगर फ्रैंचाइज़ी में तीसरी किस्त है।

Related News