देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio (Jio) ने भी दो नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं। Jio के इन दोनों प्लान्स को Disney+ Hotstar प्रीमियम सब्सक्रिप्शन के साथ पेश किया जा रहा है। अभी ऐसा ऑफर दूसरी कंपनियों के प्लान्स के साथ भी दिया जा रहा है, लेकिन JIO के इस प्लान में पहली बार Disney+ Hotstar का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। केवल Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन ही दिए जाएंगे। प्रीमियम में ग्राहकों को 4K कंटेंट देखने को मिल रहा है. आइए जानते हैं इन दोनों प्लान्स के बारे में...

Jio का 1,499 रुपये का प्लान: TelecomTalk ने भी पहले Jio के इन प्लान्स के बारे में एक नोटिफिकेशन जारी किया है। Jio के 1,499 रुपये के इस नए प्लान में यूजर्स को हर दिन 2GB डेटा मिलने वाला है। सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस के साथ जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। प्लान के साथ आपको Disney+ Hotstar Premium का सब्सक्रिप्शन मिलेगा, जिसकी कीमत करीब 1,499 रुपये है। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों तक की है।

Jio का 4,199 रुपये का प्लान: Reliance Jio के 4,199 रुपये के प्लान में भी प्रतिदिन 3GB डेटा दिया जा रहा है। इस प्लान के साथ ऑफर में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस के साथ जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। इस प्लान के साथ Disney+ Hotstar Premium का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। Jio के इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों की है।

Related News