5G सर्विस के लॉन्च के साथ ही Jio ने एक वेलकम ऑफर भी पेश किया है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा फ्री मिल रहा है। हालांकि, जियो का यह ऑफर इनवाइट बेस्ड है और इसका फायदा चुनिंदा यूजर्स को ही मिल रहा है। Jio ने चार शहरों में अपनी सेवा शुरू कर दी है। हालांकि, जल्द ही इसका विस्तार अन्य बड़े शहरों में भी किया जाएगा। कंपनी ने 5जी की लॉन्चिंग के साथ ही जियो वेलकम ऑफर भी लॉन्च किया है। इस ऑफर के तहत कंपनी यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा दे रही है। हालांकि, यह ऑफर सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध नहीं है।


कंपनी यह ऑफर इनवाइट के जरिए दे रही है और चुनिंदा यूजर्स को इसका फायदा मिल रहा है। अगर वे यह ऑफर चाहते हैं, तो आपको कुछ बातों का ध्यान रखना होगा। इसकी मदद से आप एक तरह से Jio वेलकम ऑफर के लिए रजिस्टर कर सकते हैं। हमें बताएं कि आप इस ऑफ़र के साथ क्या करना चाहते हैं।

Jio वेलकम ऑफर का लाभ उठाने के लिए। आपको सबसे पहले MY Jio ऐप में लॉग इन करना होगा। अगर आप पहले से ही इस ऐप का इस्तेमाल कर रहे हैं, तो आपको ऐप को ओपन करना होगा। यहां आपको होम स्क्रीन पर Jio वेलकम ऑफर दिखाई देगा। वहां आपको क्लिक करना है। जिस पर क्लिक करते ही आप अगले पेज पर पहुंच जाएंगे। जहां आपको Jio True 5G के बारे में जानकारी मिलेगी। जहां आपको Jio से अप्रूवल का इंतजार करना होगा।

हालांकि जियो वेलकम ऑफर के तहत यूजर्स को 5जी सर्विस मुफ्त में मिल रही है। हालांकि, यह निश्चित रूप से इस बात पर निर्भर करता है कि उपयोगकर्ता किस रिचार्ज का उपयोग करता है। 5जी सेवा का लाभ उठाने के लिए ग्राहक के मोबाइल नंबर को 239 रुपये या इससे अधिक का रिचार्ज कराना होगा।

Related News