फैशनेबल स्टाइल के लिए आउटफिट के साथ-साथ हील सैंडल्स किसी बेस्ट ऑप्शन से कम नहीं हैं।किसी भी स्टाइल को पर्फेक्ट बनाने में फुटवियर बहुत ही बेस्ट माना जाता है।हालांकि, इसके लिए आपकी फुटवियर का कंफर्टेबल होना भी जरूरी है।आज हम यहां आपके ऑफिस कलेक्शन के लिए स्टाइलिश और कंफर्टेबल हील्स के बारे में बताएंगे।


म्यूल्स:म्यूल्स हील की हाइट 1.5 से 2.5 इंच या इससे थोड़ी ज्यादा हो सकती हैं।ये हील फ्रंट से कवर होती हैं।हालांकि, आप अपनी लेंथ के मुताबिक सही हील्स का चुनाव कर सकती हैं।
ब्लॉक हील: जो लोग रोजाना हील्स नहीं पहनते, उनके लिए ये पर्फेक्ट हैं।पेस्टल कलर की ब्लॉक हील्स आपके वर्क प्लेस के लिए बेहतर हील का ऑप्शन है।


वेजेस: इस हील की लंबाई पीछे से ज्यादा होती है।बता दे की वेजेस हील की खासियत ये हैं कि इसे पहनकर चलने से आवाज नहीं आती है और ये बेहद कंफर्टेबल मानी जाती हैं।आप अपनी च्वाइस के मुताबिक इस हील का चुनाव कर सकते हैं।


किटन हील्स: ये हील्स आपके ऑफिस रुटीन के लिए बेहतर हैं।एक इंच हाई हील आपको कंफर्टेबल फील कराएगी।आप इसे फॉर्मल ड्रेस या फिर स्कर्ट के साथ पहन सकती हैं।इस हील में आपको अलग-अलग कलर मिल जाएंगे। किटन हील्स अक्सर महिलाओं को बेहद पसंद आती है।

Related News