वेडिंग सीजन की शुरुआत हो गई है।वेडिंग फंक्शन के लिए अधिकतर महिलाएं लहंगा पहनना पसंद करती हैं।ऐसे में अगर महिलाएं खास एथिनक लुक की तलाश में है तो मलाइका अरोड़ा के एथिक लुक्स भी इंस्पिरेशन ले सकती हैं।आइए एक नजर डालें मलाइका अरोड़ा के लहंगा लुक पर

लाइम कलर का लहंगा -ऊपर दी गई तस्वीर में लाइम कलर के लहंगे पर मिरर वर्क किया गया हैइस लाइम कलर के लहंगे में मलाइका बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं साथ ही मलाइका ने इस लहंगे को शॉर्ट-स्लीव ब्लाउज के साथ कैरी किया है और मांग टिका और चूड़ियों के साथ लुक को कंप्लीट किया है, ऐसे में ये लेहंगा आपके लिए भी बेस्ट ऑप्शन रहेगा

रेड लहंगा -इस पर हैवी वर्क किया गया है साथ ही जरी के दुपट्टे और ज्वैलरी के साथ मलाइका ने लुक को कंप्लीट किया है।और इस लहंगे के साथ स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया है।ब्राइड्स के लिए ये रेड कलर का लहंगा एकदम परफेक्ट है।

ऑरेंज लहंगा -ऊपर दी गई तस्वीर में ऑरेंज लहंगा पर बिलोवी स्लीव्स और कढ़ाई का काम है। मलाइका ने इसके साथ स्टाइलिश हाल्टर नेक ब्लाउज कैरी किया है और पोनीटेल, डेवी मेकअप और न्यूड लिप्स के साथ लुक को कंप्लीट किया है।

पिंक लहंगा - इस तस्वीर में मलाइका अरोड़ा ने पिंक कलर का एक बेहतरीन लहंगा पहना हुआ है और इसके साथ मलाइका ने सेम कलर का ब्लाउज और ऑर्गेनिक दुपट्टा कैरी किया हुआ है। साथ मेसी बन, चोकर और रिंग के साथ लुक को कंप्लीट किया है ये लेहंगा भी आपकी वेडिंग के लिए परफेक्ट ऑप्शन है।

Related News