हर किसी के मन में पैसा कमाने की तमन्ना होती है, जिससे मोटी कमाई कर घर का खर्च आसानी से चला सके। अब पुराने सिक्कों की मांग भी तेजी से बढ़ती जा रही है, जो लाखों-लाखों रुपये के बिक रहे हैं। अगर आपके पास भी पुराने सिक्के हैं तो उन्हें बर्बाद ना करें और पैसा कमाने में लगाए। अब 25 पैसे के सिक्के से आप मिनटों में लखपति बन जाएंगे।

1985 में तैयार ये 25 पैसे का सिक्का आपके पास है. तो आप 1.5 लाख रुपये तक आसानी से कमा सकते हैं। इसके लिए आपको Indiamart.Com की वेबसाइट पर इस सिक्के के फोटो को अपलोड करनी होगी. जिससे आपको इस सिक्के के सही खरीदार मिल सके। इसके साथ ही इस वेबसाइट पर आप कस्टमर से मौल-भाव भी कर सकते हैं।


जब आप Indiamart.Com की वेबसाइट पर इस सिक्के को अपलोड कर देंगे। उसके बाद इस सिक्के की बोली लगेगी, जहां आपको इस सिक्के के एवज में लाखों रुपये मिल सकते है, क्योंकि जो लोग पुराने सिक्को का कलैक्शन करते हैं। वो ऊंची से ऊंची कीमत पर पुराने सिक्को को खरीदते हैं।

जानिए कैसे कर सिक्के घर बैठे बेचें आपको 25 पैसे या ऐसा ही कोई और सिक्का बेचने के लिए कहीं आने-जाने की जरूरत नहीं है। घर बैठे ही इंडियामार्ट पर अकाउंट बनाइए और इन सिक्कों की फोटो अपलोड कर पैसा कमाइए। इसके लिए आपको Indiamart.Com की वेबसाइट पर जाकर अपना अकाउंट बनाना होगा और फिर सिक्के की डिटेल अपलोड करनी होगी।

Related News