अगस्त के महीने में आपको छुट्टियों का मजा मिल सकता है दरअसल अगस्त के महीने में एक लव स्टोरी कैंट आपको देखने को मिल सकता है। अगस्त के महीने में 11 अगस्त को राखी का त्यौहार है वही 13 एवं 14 अगस्त को शनिवार एवं रविवार कब है और इसके बाद 15 अगस्त को सोमवार को 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी रहेगी ऐसे में अगर आप मात्र 1 दिन यानी 12 अगस्त की छुट्टी लेते हैं तो आपको 5 दिन की छुट्टी का मजा मिल सकता है।

इसका इस्तेमाल करते हुए आप कहीं पर घूमने जा सकते हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसी जगहों के बारे में बता रहे हैं जहां पर आप इस मीनि वेकेशन को एंजॉय कर सकते हैं।

आप इस वेकेशन में अपने आसपास के लोकल डेस्टिनेशंस पर भी घूमने के लिए एक या 2 दिन के लिए जा सकते हैं और आप अपने परिवार के साथ समय बिताने के साथ-साथ मानसून का भी मजा ले सकते हैं।

इस मानसून के समय पर आप ऊटी जाने का प्लान बना सकते हैं वहां पर आप अपने परिवार एवं अपने दोस्तों के साथ प्राकृतिक सौंदर्य का मजा ले सकते हैं।

वहीं अगर आप महाराष्ट्र या मुंबई के आसपास के इलाकों में रहते हैं तो आप इन छुट्टियों में पंचगनी जाने का फैसला कर सकते हैं वहां पर मानसून के समय पर बेहद खूबसूरत प्राकृतिक सुंदरता रहती है जिस का भरपूर आनंद उठा सकते हैं।

वही इसके अलावा आप 1:30 भर की फेवरेट डेस्टिनेशन में से एक माने जाने वाला गोवा भी जा सकते हैं जहां पर आप समुद्र के किनारे अपने परिवार या अपने दोस्तों के साथ एंजॉय कर सकते हैं।

Related News