इंटरनेट डेस्क। दोस्तों आपको बता दे की दिन रात मेनहत करने के बाद भी घर में पैसों की कमी बनी रहती है। जिसके कारण पुरे तनाव में रहते है। घर में सुख शांति नहीं रहती है। शास्त्रों इन सभी परेशानियों से छुटकारा पाने के लिए कई उपाय बताये है जिन्हे आप अपनाकर छुटकारा पा सकते है। जिससे आपके घर में सुख शांति बनी रहती है। तो दोस्तों आप भी इन उपायों के बारे में जान लीजिये।

वास्तु शास्त्र अनुसार दोस्तों आपको बता दे कि घर की नकारात्मक ऊर्जा से छुटकारा पाने के लिए हमेशा शहद को घर में रखना है। शहद को घर में रखकर सकारात्मक ऊर्जा फैलती है। जिसके कारण घर के सभी लोगों का काम में मन रहेगा। ऐसे में आर्थिक तंगी से छुटकारा मिलेगा।

शास्त्रों के अनुसार दोस्तों आपको बता दे की पैसे पाने के लिए, हमेशा अपने घर के बाथरूम में पानी की एक बाल्टी भरकर रखना चाहिए। ऐसा करके, कुंडली के सभी अपमानजनक ग्रह शांत हो जाते हैं और अच्छे परिणाम देते हैं।

शास्त्रों के अनुसार दोस्तों आपको बता दे की हर दिन, गाय के घी का दीपक आपके घर के मंदिर में जलाया जाना चाहिए। हर रोज देवी को भगवान के हाथों से भोग करना चाहिए। ऐसा करके, भगवान जल्द ही उसकी कृपा आशीर्वाद देंगे। जिससे घर में किसी भी प्रकार की कोई परेशानी नहीं होगी।

Related News