पति पत्नी के रिश्ते को दुनिया में सबसे खास माना जाता है। ये एक ऐसा रिश्ता है जिस से लोग जन्मों जन्मों के लिए आपस में बंध जाते हैं। लेकिन अगर कोई अपने पार्टनर को खो दे तो ये दुःख बर्दाश्त करना लोगों के लिए मुश्किल हो जाता है। अस्थमा अटैक से पति की मौत के बाद अमेरिका (America) में रहने वाली कैसि भी टूट गई थी। उसे समझ ही नहीं आ रहा था कि पति के बिना वो कैसे जियेगी? ऐसे में उसने अपने पति की अस्थियों को चाटकरउसे अपने अंदर समाने की ठान ली।


पति की राख को चाटने की आदत के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि अब ये आदत उनसे छूट नहीं रही है। वो अपने मरे पति की राख को चाटने की आदि हो गई है। उसे अब डर है कि उसकी राख अब खत्म हो जाएगी।

TLC के प्रोग्राम My Strange Addiction में कैसि ने बताया कि पति की मौत के बाद वो अपने पति की हस्तियों को लेकर हर जगह जाती थी। वो उससे एक मिनट दूर नहीं होना चाहती थी। शॉपिंग से लेकर ग्रोसरी खरीदने तक और मूवी नाईट से लेकर रेस्त्रां तकहर जगह वह अपने पति का अस्थि कलश अपने पास रखती थी। चाहे अब पति साथ खाने को हो या नहीं, वो उसके लिए भी खाना बनाती है। लेकिन इन सभी आदतों के अलावा उसे अस्थियां चाटने की भी आदत लग गई।

अपनी इस आदत की शुरुआत के बारे में भी कैसि ने बताया कि एक बार अचानक उससे थोड़ी राख नीचे गिर गई थी। वो उसे फेंकना नहीं चाहती थी. इस वजह से उसने उँगलियों से राख को जमा किया और उंगलियों पर लगी राख को चाट लिया। तभी से उसकी इस आदत की शुरुआत हो गई। बीते दो महीने से वो हर दिन जरा-जरा सी रख चाटती है। अभी तक कैसि ने लगभग एक किलो तक की राख खा ली होगी। उसने बताया कि इसका टेस्ट सड़े हुए अंडे जैसा है। डॉक्टर्स के मुताबिक़, ये आदत कैसि के लिए काफी नुकसानदायक है क्यूंकि लाशों में टॉक्सिन्स होते हैं। अब उसके परिवार वाले कैसि को मेडिकल हेल्प दिलवाना चाहते हैं। उम्मीद की जा रही है कि कैसि की ये आदत जल्द छूट जाएगी।

Related News