क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने इस साल मई में अपनी प्रेमिका और सर्बियाई अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक से शादी की थी। दोनों जुलाई में माता-पिता बने। पुत्र अगस्त्य का जन्म हार्दिक और नताशा से हुआ था। नताशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह हार्दिक और अगस्त्य के साथ तस्वीर साझा करती रहती है। माँ बनने के तुरंत बाद नताशा ने अपना वजन कम कर लिया। जिसकी चर्चा की गई है। सोशल मीडिया पर लोग उनसे वेट लॉस जर्नी के बारे में पूछते हैं।

यह साल हार्दिक और नताशा के जीवन में खुशियां लेकर आया है। 30 जुलाई को हार्दिक ने नताशा को सोशल मीडिया पर यह खबर ब्रेक की कि वह एक बेबी बॉय है। अपने बेटे के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "भगवान का आशीर्वाद हमारे साथ है।" 18 अगस्त को नताशा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की। जिसमें उन्होंने कहा कि प्रसव के बाद उनका वजन कम हो रहा है। प्रसव के बाद उन्होंने जो फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है उसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

नताशा ने खुद का एक फोटो भी मिरर में देखा। नताशा ने इंस्टाग्राम पर अपना बूमरैंग वीडियो भी शेयर किया। जिसमें वह जिम वियर पहने नजर आ रही हैं। वहीं टोंड बॉडी तैर रही है। इस वीडियो के साथ कहा, कैसे उन्होंने वजन कम किया। नताशा ने लिखा, "बहुत से लोगों ने मुझसे पूछा है कि गर्भावस्था के बाद मैंने अपना वजन कैसे घटाया।" मैं उस व्यक्ति का प्रकार नहीं हूं जो जिम जाता है या भारी प्रशिक्षण करता है। मुझे लगता है, मुझे सिर्फ स्वस्थ भोजन का धन्यवाद करना चाहिए।

डिलीवरी के सिर्फ 18 दिनों में उसने अपना वजन कम कर लिया। नताशा उन खूबसूरत सेलेब्स में से एक हैं जो एथनिक वियर में सिर्फ क्रॉप टॉप में ही अच्छे लगते हैं, बल्कि एथनिक वियर में भी। आमतौर पर नताशा को कम से कम मेकअप के साथ देखा जाता है। वह अपने बालों को उजागर रखना पसंद करती हैं। भले ही नताशा अपने बेटे की देखभाल में व्यस्त हैं, लेकिन वह हार्दिक का ख्याल रखना नहीं भूलती। इस तस्वीर में नताशा के लिए हार्दिक प्यार करते नजर आ रहे हैं। नताशा की खूबसूरती बिना मेकअप लुक में दिखाई दे रही है।

Related News