बिग बॉस में अपना दबदबा रखने वाली टिक टॉक की स्टार सोनाली फोगाट बीजेपी हरियाणा के हिसार जिले की आदमपुर सीट से नामांकन रही है। और उस समय उनकी संपत्ति का पूरा ब्यौरा भी सामने आया था, विधानसभा चुनाव 2019 में वह टिक टॉक पर वीडियो के कारण चर्चा में है। उनके वीडियो जमकर वायरल हो रही हैं।

साथ ही सोनाली की संपत्ति और बैंक बैलेंस की जानकारी सामने आ गई है। 40 साल की टिक टॉक आंटी किसी करोड़पति स्टार से कम नहीं हैं। फोगाट पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन से प्रेरित होकर राजनीति में आईं, वह हमेशा से राजनीति में एक्टिव रही हैं।


फोगाट करोड़पति हैं और उनकी चल और अचल संपत्ति 2 करोड़ 74 लाख 11 हजार रुपये से ज्यादा है। 40 वर्षीय सोनाली फोगाट के पास 25 लाख 61 हजार रुपये की चल जबकि 2 करोड़ 48 लाख 50 हजार रुपये की अचल संपत्ति है। चुनाव आयोग को दिए शपथ-पत्र में सोनाली फोगाट ने खुद को हिसार के संत नगर का निवासी बताया है।


व्यवसाय में एक्टिंग और कृषि लिखा गया है। उनके तीन बैंकों में खाते हैं, जिनमें 5 लाख 11 हजार हैं जबकि कैश इन हैंड 12 लाख 50 हजार रुपये बताए गए हैं। सोनाली फोगाट के पास एक फ्लैट व एक प्लॉट भी है। नोएडा के सेक्टर-52 में फ्लैट हैं जबकि हिसार के साथ लगते गांव गंगवा में 117 गज का प्लॉट है। सोनाली पर कोई कर्ज नहीं है।

Related News