महिलाओं के लंबे बाल कई बार उनके लिए एक बड़ी समस्या बन जाते हैं ऐसे में कई महिलाओं उलझे हुए बालों को लेकर परेशान रहती है तो आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बताने वाले हैं जिनका इस्तेमाल करते हुए आप आसानी से अपने उलझे हुए बालों को सुलझा सकते हैं और यह काम तुरंत रूप से और कम समय में किया जा सकेगा।

अगर आपके बाल हमेशा उलझे हुए रहते हैं तो कहीं लोगों द्वारा ब्यूटी पार्लर या हेयर केयर किया जाता है जिसके चलते वह हजारों रुपए इसके लिए खर्च कर देते हैं लेकिन आप घर पर ही इसे आसानी से कर सकते हैं और बेहद कम खर्च में आप यह काम आसानी से अपने घर पर करते हुए आसानी से अपना हेयर केयर कर सकते हैं।

कई बार देखा गया है कि उलझे बालों को लेकर सुलझाने के लिए अलग-अलग नुस्खे अपनाए जाते हैं लेकिन कोई भी काम नहीं करता ऐसे में आज हम आपको एक घरेलू नुस्खा बताने जा रहे हैं।

बालों का रूखापन दूर करने के लिए आप एलोवेरा जेल और नारियल तेल का इस्तेमाल कर सकते हैं। पर सबसे पहले आप एलोवेरा जेल और नारियल के तेल को अच्छी तरह से मिला लें और इसका इस्तेमाल अपने बालों पर करें इससे आपके बाल बेहद सिल्की और मुलायम और नरम बनेंगे और आप उलझे बालों की समस्या से तुरंत रूप से छुटकारा पा सकेंगे।

Related News