सभी फेस्टिव सीजन में ब्यूटीफुल दिखने के लिए कई तरीके आजमाएं जाते हैं, जिनमें बॉलीवुड सितारों के फैशन और स्टाइल को कॉपी करना भी शामिल होता है, इस दिवाली या फेस्टिव सीजन पर आप भी अपनी खूबसूरती में चार चांद लगाना चाहती हैं, तो आपको स्टार्स के लुक्स से इंस्पिरेशन लेना चाहिए, सीके लिए आप एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा के इन लुक्स से मेकअप टिप्स ले सकती हैं,आप चाहे तो करवा चौथ पर भी इन ब्यूटी टिप्स को फॉलो कर सकती हैं।


इस लुक में जेनेलिया ने हैवी मेकअप के जरिए खुद को ब्यूटीफुल बनाया है,उन्होंने आईलाइनर, काजल और डार्क आईब्रो के साथ ग्लॉसी मेकअप के साथ लुक को नेचुरल रखा है, साथ ही उन्होंने बड़े ईयररिंग और बिंदी से लुक को कंप्लीट किया।
आप हैवी आइमेकअप लुक को फॉलो करना चाहती हैं, तो जेनेलिया के इस लुक को कॉपी कर सकती है, इसमें उन्होंने हैवी आइमेकअप में लाइनर और मस्कारा लगाया हुआ है और न्यूड लिपस्टिक के साथ लुक को कंप्लीट किया है।


इस लुक में जेनेलिया ने आईलाइनर, लाइट आई मेकअप, पिंक शेड की ग्लॉसी लिपस्टिक, लाइट फाउंडेशन, हाइलाइटर और ब्लश के साथ सिंपल आउटफिट और हैवी ज्वेलरी से लुक कंप्लीट किया है।


जेनेलिया के इस ट्रेडिशनल लुक को कैरी करके भी आप अपनी खूबसूरती में चार चांद लगा सकती हैं,दिवाली के लिए इस लुक के मेकअप टिप्स जानना चाहती हैं तो आपको जेनेलिया की तरह लाइट मेकअप ग्लॉसी लिपस्टिक, काजल और आईलाइनर का इस्तेमाल करना पड़ेगा. इसके साथ उन्होंने नोजपिन से लुक को खास बनाया है।

Related News