अगर आप फ्लाइट से कहीं जाने का प्लान कर रहे हैं, तो अब आपको फ्लाइट का टिकट कम मिल सकता है। वास्तव में, कई बैंक और फ्लाइट टिकट प्रदाता अब छूट की पेशकश कर रहे हैं, जो आपको कैशबैक या प्रत्यक्ष छूट दे सकता है। होली के टिकटों के लिए कई ऑफर हैं, इसलिए यदि आप होली पर कहीं जाने की योजना बना रहे हैं, तो आप सस्ते में टिकट बुक कर सकते हैं। इसलिए आज हम आपको बता रहे हैं कि कैसे आप सस्ते में टिकट बुक कर सकते हैं और अभी डिस्काउंट कहां है।

What Passengers Need to Know After the Boeing 737 Max 8 Crash Jagran Special

बैंक पर भी कई छूट हैं, इसलिए यदि आपका उस बैंक में खाता है तो आपको अतिरिक्त लाभ मिल सकता है। आइए जानते हैं मौजूदा फ्लाइट ऑफर्स के बारे में HDFC बैंक कई अनुप्रयोगों पर छूट भी दे रहा है। यह आपको लाभ देता है यदि आप उन अनुप्रयोगों के माध्यम से टिकट बुक कर सकते हैं। आप Agoda पर 15% छूट, यात्रा पर 15000 तक, मेक माई ट्रिप पर 10000 तक, ईज़ी माईट्रिप पर 2021, हैप्पी ईज़ी पर 1000, पेटीएम पर 1000 रुपये तक पा सकते हैं।

अभी पेटीएम पर कई छूट हैं। पेटीएम ने 1000 रुपये तक के लाभ के साथ न केवल एक, बल्कि कई ऑफर लॉन्च किए हैं। आपको पेटीएम से कैशबैक के रूप में लाभ होगा। इसके अलावा, कुछ विशेष उपयोगकर्ताओं को और भी अधिक लाभ मिल रहे हैं। पेटीएम ने बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहकों के लिए अलग से ऑफर दिए हैं। इसके अलावा 7 फीसदी कैशबैक, 5 फीसदी कैशबैक और 450 रुपए के डायरेक्ट डिस्काउंट के साथ ऑफर मिल रहे हैं। आप IRCTC से ट्रेन की तरह फ्लाइट टिकट भी बुक कर सकते हैं।

Noises on PIA flight to Pakistan scare passengers said Officials

आईआरसीटीसी वर्तमान में गो एयर की उड़ानों से लाभान्वित हो रहा है। इसमें आप 22 मार्च से 26 मार्च तक, 22 मार्च से 30 जून तक टिकट बुक कर सकते हैं। आपको कई तरह से फायदा होगा। IRCTC के जरिए टिकट बुक करने पर सामान आदि पर भी छूट दी जा रही है। अभी मेक माय ट्रिप को पहली फ्लाइट बुकिंग पर 12 प्रतिशत का लाभ मिल रहा है, स्टैंडर्ड चार्टर्ड से टिकट बुक करते समय इंडिगो की फ्लाइट को 1500 रुपये, 1250 प्रतिशत का लाभ मिल रहा है। इसके अलावा विभिन्न मार्गों पर अलग-अलग लाभ हैं।

Related News