Third party image reference

देखा जाता है कि डैनिम का फैशन कभी खत्म नहीं होता। लोगों की जैकेट में मामले में पहली पसंद पहले भी डैनिम थी और अभी लोगों की पहली पसंद डैनिम ही है। इन दिनों डैनिम का काफी ट्रेंड देखा जा रहा है और मार्केट में डैनिम की अलग अलग वैरायटी उपलब्ध है। अगर आप भी डैनिम की जैकेट को लेकर परेशान है तो आज हम आपकी परेशानी हो दूर कर देगे। आज हम आपके सामने डैमिन की सबसे ट्रेंडी जैकेट के बारे मे बता रहे है।

एक्सट्रा लॉन्ग स्लीव्स जैकेट्स

Third party image reference

डैनिम की जैकेट को आप किसी भी ड्रेस पर आसानी से पहन सकती है। लेकिन इन दिनों मार्केट में एक्सट्रा लॉन्ग स्लीव्स जैकेट्स का ट्रेंड देखा जा रहा है। इस ट्रेंड में हमारे बॉलीवुड के स्टार्स भी पीछे नहीं है। अभी हाल ही में कुछ समय पहले सोनाक्षी को इस जैकेट में मुम्बई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। उनका ये लुक उनके फैंस द्धारा काफी पसंद किया गया था।

फ्लोरल डिजाइन जैकेट्स

Third party image reference

वहीं इन दिनों डैनिम की जैकेट्स में नए नए डिजाइन देखने को मिल रहे है। इन दिनों इस जैकेट पर फ्लोरल डिजाइन काफी ट्रेंड में है। फ्लोरल डिजाइन हमेशा ट्रेंड मे रहता है इसी डिजाइन को डैनिम जैकेट्स में भी एक्सपेरिमेंट किया जा रहा हैं।

शिप स्किन कॉलर जैकेट्स

Third party image reference

वहीं इन जैकेट्स के साथ शिप स्किन कॉलर को भी काफी पसंद किया जा रहा है। अगर आप किसी पार्टी में जा रहे है तो इस जैकेट को ट्राय कर सकती है। ये आपको सभी से अलग और डिफरेंट लुक देगी।

Related News