अपने आस-पास को रोशन करके बोरियत और नीरसता को सीमित करने का प्रयास करने के लिए एक गृह कार्यालय स्थापित करना शायद सबसे अच्छा तरीका है। स्थापित करते समय, अपनी दीवारों को उज्ज्वल चीजों से सजाना महत्वपूर्ण है जो विज्ञापन को प्रेरित करती हैं जो आपको अपना सर्वश्रेष्ठ संस्करण बनने के लिए प्रेरित करती हैं। 4 चीजें हैं जिनका उपयोग आप अपने घर कार्यालय की दीवारों को सजाने के लिए कर सकते हैं।

एक नरम बोर्ड
अपने गृह कार्यालय की दीवारों पर एक सॉफ्ट बोर्ड लगाना अधिक कुशल और उत्पादक बनने का एक शानदार तरीका है। इसका उपयोग अपने दैनिक कार्यों, सूचियों और असाइनमेंट पर नज़र रखने के लिए कर सकते हैं।

लटकता हुआ पौधा
पौधे किसी भी स्थान में सकारात्मकता लाते हैं। वर्क फ्रॉम होम सेटअप में कुछ हरियाली जोड़ने से न केवल यह उज्ज्वल और जीवंत दिखाई देगा, बल्कि आपको आराम और कायाकल्प महसूस करने में भी मदद मिलेगी।

पोस्टर
आप अपनी दीवारों पर कुछ प्रेरक पोस्टर टांग सकते हैं जो आपको अधिक कुशल और उत्पादक बनने में मदद करेंगे। इन पोस्टरों को साफ और स्टाइलिश दिखने के लिए वाशी टेप की मदद से फ्रेम भी कर सकते हैं।

एक सूखा मिटा बोर्ड
लंबित कार्यों को नोट करने से लेकर अपनी दैनिक मीटिंग्स पर नज़र रखने तक, अपने वर्क फ़्रॉम-होम सेटअप में ड्राई इरेज़ बोर्ड रखना आपके प्रदर्शन को बढ़ावा देने और अधिक व्यवस्थित होने का एक अच्छा विचार है।

Related News